Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुलेट से पटाखा बजाने पर पुलिस की सख्ती, 35 हजार का जुर्माना

पुलिस का कहना है कि भविष्य में इस तरह के चालान और भी काटे जाएंगे। क्योंकि क्षेत्र में ऐसे काफी वाहनों की पहचान की जा चुकी है, जिनके साइलेंसर से छेड़छाड़ की गई है।

बुलेट से पटाखा बजाने पर पुलिस की सख्ती, 35 हजार का जुर्माना
X

महम : बाइक के साइलेंसर से छेड़छाड़ करके उसकी तेज आवाज करने पर महम पुलिस ने शुक्रवार को 35 हजार रुपये का जुर्माना किया है। पुलिस का कहना है कि भविष्य में इस तरह के चालान और भी काटे जाएंगे। क्योंकि क्षेत्र में ऐसे काफी वाहनों की पहचान की जा चुकी है, जिनके साइलेंसर से छेड़छाड़ की गई है। सहायक पुलिस निरीक्षक तेज सिंह का कहना है कि कुछ युवा, लोगों को परेशान करने के लिए साइलेंसर के साथ छोड़छाड़ करते हैं।

उन्होंने बताया कि जिस भी वाहन का साइलेंसर तेज आवाज करता है, उसका चालान हर हाल में काटा जाएगा। इसके अलावा वाहन इंपाउंड भी होगा। जिस किसी ने भी बुलेट बाइक व अन्य वाहन का साइलेंसर बदल रखा है या किसी भी प्रकार के नियम के विरुद्ध पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। काफी संख्या में बाइक इंपाउंड किए गए थे जिससे थाना परिसर भर गया था उन्हें रोहतक भेजा गया है। नियम तोड़ने वालों को किसी भी सूरत में बक्सा नहीं जा रहा।

बता दें कि बुलेट सवार लोगों को एकदम चौंका देते हैं। इससे हादसे की आशंका बनी रहती है। बाजार हो या सड़क जब बुलेट से पटाखे की आवाज निकलती है तो वहां से गुजरने वाले एकदम सहम जाते हैं।

Next Story