Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादियों के शौकीन एनआरआई दूल्हा को पुलिस ने दबोचा, अब तक कर चुका है चार विवाह

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई (NRI) थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टोहाना पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने तीन शादियां (Weddings) पहले की हुई हैं और टोहाना की शिकायतकर्ता उसकी चौथी पत्नी है, जिसने टोहाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है

गिरफ्तार
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : टोहाना

शादी के शौकीन एक एनआरआई दूल्हे (NRI dulhe) को जिला पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार (Arrested) किया है। अमेरिका से रोहतक (Rohtak) आए एनआरआई को पुलिस गिरफ्तार कर टोहाना ले आई है जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी एनआरआई के खिलाफ उसकी पत्नी ने टोहाना थाने में 3 महीने पहले शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा था कि आरोपी एनआरआई नरेश कुमार तीन शादियां पहले कर चुका है और वह उसकी चौथी पत्नी है। शादी के एक महीने बाद ही आरोपी अमेरिका चला गया और अमेरिका जाने के बाद उसके पति ने उसका फोन नहीं उठाया। इसके बाद जरूरत के नाम पर एनआरआई और उसके परिवार ने सारा पैसा और जेवरात ले लिए और इसके बाद पैसे की डिमांड करके प्रताडि़त करने लगे। इस बात से आहत होकर महिला ने टोहाना थाने में केस दर्ज करवा दिया। इस पर कार्रवाई करते हुए टोहाना पुलिस ने रोहतक से आरोपी एनआरआई को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई को थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टोहाना पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने तीन शादियां पहले की हुई हैं और टोहाना की शिकायतकर्ता उसकी चौथी पत्नी है, जिसने टोहाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस आरोपी की तीनों पूर्व पत्नियों से भी पूछताछ कर सकती है कि उनको इस एनआरआई पति ने किसी तरह से धोखा दिया है और उनसे कितने पैसों की ठगी की है। साथ ही पुलिस इसके परिजनों के बारे में भी पता लगाएगी कि इस तरह की कितनी शादियां करवाकर इसके घर वालों ने कितने लोगों के साथ ठगी की है।

और पढ़ें
Next Story