Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने रॉकी मित्तल को गिरफ्तार किया, जानें किस मामले में हुई कार्रवाई

कैथल पुलिस का कहना है कि रॉकी मित्तल जांच में सहयोग नहीं कर रहा था और न ही कई बार बुलाने पर थाने आ रहा था। इसलिए आज रॉकी मित्तल को कैथल पुलिस ने पंचकूला से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने रॉकी मित्तल को गिरफ्तार किया, जानें किस मामले में हुई कार्रवाई
X

फाइल फोटो। 

करीब 6 वर्ष पूर्व कैथल में एक प्रदर्शन के दौरान जज के साथ मारपीट करने के मामले में कैथल पुलिस ने हरियाणा सरकार में पूर्व पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल (Rocky Mittal) को पंचकूला से गिरफ्तार कर लिया है।

कैथल पुलिस का कहना है कि रॉकी मित्तल जांच में सहयोग नहीं कर रहा था और न ही कई बार बुलाने पर थाने आ रहा था। इसलिए आज रॉकी मित्तल को कैथल पुलिस ने पंचकूला से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गिरफ्तारी से पूर्व रॉकी मित्तल व सिटी एस.एच.ओ. शिव कुमार सैनी के बीच काफी तू-तू मैं-मैं भी हुई और इस दौरान पूरा हंगामा भी किया। अपनी गिरफ्तारी की एक वीडियो भी बनवाकर रॉकी मित्तल ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी। जिसमें पुलिस रॉकी मित्तल को अपने साथ चलने की बात कर रही है।

बता दें कि रॉकी मित्तल को वर्ष 2015 में दर्ज किए गए एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। कैथल में हुई एक मौत के मामले में जींद रोड बाईपास पर जाम लगाया हुआ था। इस दौरान जज विवेक नासीर अपनी फैमिली के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद फैमिली के साथ पटियाला से रोहतक जा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान जब वे जाम से अपनी गाड़ी को जाम से निकालने लगे तो रॉकी मित्तल ने रॉकी मित्तल ने जज की गाड़ी की बत्ती तोड़ दी और उनके साथ अभद्रता की। इसके सके बाद रॉकी मित्तल के खिलाफ सिटी थाना कैथल में मामला दर्ज किया गया था। लेकिन इसके बाद से ही रॉकी मित्तल की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

बता दें कि इस समय कैथल में ही विवेक नासीर अतिरिक्त सैशन जज के तौर तैनात हैं। आने वाले दिनों में रॉकी मित्तल की गिरफ्तारी का मामला गर्मा सकता है।

Next Story