Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फैक्ट्री में जहरीली शराब बनाने वाले हिस्सेदारों को प्रोडक्शन वारंट पर अदालत में किया पेश

सोनीपत जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के गांव नैनाततारपुर में जहरीली शराब की फैक्टरी में हिस्सेदारी रखने के आरोपितों को पुलिस ने प्रोडेक्शन वांरट पर लेकर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

फैक्ट्री में जहरीली शराब बनाने वाले हिस्सेदारों को प्रोडक्शन वारंट पर अदालत में किया पेश
X
कोर्ट (प्रतीकात्मक फोटो)

सोनीपत जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के गांव नैनातातारपुर में जहरीली शराब की फैक्टरी में हिस्सेदारी रखने के आरोपितों को पुलिस ने प्रोडेक्शन वांरट पर लेकर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपित नरेश उर्फ नेशी व मंदीप उर्फ सेठा निवासी नैनातातारपुर का हैं। पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश कर रही हैं।

जांच अधिकारी सुरेंद्र ने अपनी टीम के साथ मिलकर गांव नैनातातारपुर से अवैध शराब की फैक्टरी पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो ड्रम जहरीली शराब, 254 बोतल रसीला संतरा, एक थर्मामीटर, कैमिकल, सील लगाने की मशीन, वाटर पंप, तीन कैन, तीन खाली ड्रम, चार हजार बोतल के ढक्कन, पांच सिरिंज व सफेद पाइप बरामद की थी।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विजय निवासी सैक्टर-23 को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने वारदात में शामिल अजीत उर्फ सेठा निवासी नैनातातारपुर को गिरफ्तार किया था। पानीपत पुलिस ने नरेश उर्फ नेशी व मंदीप केा गिरफ्तार कर लिया था। मोहाना थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपितों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हैं। पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपितों से गहनता से पूछताछ कर रही हैं।


Next Story