Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएनबी का एटीएम काटकर 11 लाख रुपये निकाल ले गए बदमाश

जब बदमाशों ने मशीन से छेड़छाड़ की तो अलार्म बज गया था। तभी आसौदा थाना पुलिस गांव के लिए निकल दी। जब तक पहुंचती, बदमाश भाग चुके थे। इसके बाद रात से लेकर सुबह तक पुलिस की टीमें दौड़ लगाती रहीं, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

पीएनबी का एटीएम काटकर  11 लाख रुपये निकाल ले गए बदमाश
X

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

इलाके में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहीं। अब गांव जसोरखेड़ी में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के एटीएम को निशाना बनाया गया। गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश गैस कटर से मशीन को काटकर लगभग 11 लाख रुपये निकाल कर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, गांव जसोरखेड़ी में लोहारहेड़ी रोड पर मंदिर के नजदीक पीएनबी का एटीएम बूथ है। बीती रात को इस एटीएम पर सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। इसी का बदमाशों ने लाभ उठाया। रात करीब तीन बजे काले रंग की गाड़ी में सवार होकर बदमाश आए। आते ही सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की। कैमरों पर स्प्रे कर दिया गया। इसके बाद तसल्ली से वारदात को अंजाम दिया। गैस कटर से मशीन काट दी और लगभग 11 लाख रुपये लेकर निकल गए। जब बदमाशों ने मशीन से छेड़छाड़ की तो अलार्म बज गया था। तभी आसौदा थाना पुलिस गांव के लिए निकल दी। जब तक पहुंचती, बदमाश भाग चुके थे। इसके बाद रात से लेकर सुबह तक पुलिस की टीमें दौड़ लगाती रहीं, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। सुबह बैंक के अधिकारी आए तो उनके बयान लिए गए।

मैनेजर ने बताया कि हाल ही में मशीन में रुपये डाले गए थे। बदमाश मशीन से लगभग 11 लाख रुपये निकाल कर ले गए हैं। बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फुटेज में दिखे दो बदमाश

बदमाशों ने आते ही एटीएम के कैमरों पर स्प्रे कर दिया था, लेकिन बदमाशों की धुंधली तस्वीरें कैद हो गई हैं। केबिन में दो बदमाश दिखाई दे रहे हैं। ये काले रंग की गाड़ी में आए थे। इनकी पहचान के लिए पुलिस गांव में अन्य जगहों पर लगे कैमरों की फुटेज चेक करेगी। वारदात स्थल के आसपास से मोबाइल के डंप्स भी उठाएगी।

केस दर्ज कर लिया गया

सूचना मिलते ही टीमें तुरंत वारदात स्थल के लिए निकल दी थीं। बैंक मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में गंभीरता से जांच चल रही है। जल्द से जल्द वारदात सुलझाने का प्रयास रहेगा। - जसबीर सिंह, एसएचओ, आसौदा थाना

Next Story