Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी करेंगे रेवाड़ी में बन रहे एम्स का शिलान्यास

हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि रेवाड़ी जिले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बनवाने के प्रयास जारी हैं। इस पर लगभग 2200 करोड़ रूपए खर्च किए जाएंगे।

पीएम मोदी करेंगे रेवाड़ी में बन रहे एम्स का शिलान्यास
X

करनावास गांव में ग्रामीणों को सम्बोधित करते सहकारिता मंत्री बनवारी लाल।

हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि रेवाड़ी जिले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बनवाने के प्रयास जारी हैं। जल्द ही इसका शिलान्यास प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किया जाएगा। इस पर लगभग 2200 करोड़ रूपए खर्च किए जाएंगे। इसके बनने से यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा तथा इलाके का विकास होगा और जो लोग ईलाज के लिए दिल्ली जाते थे उन्हें यह सुविधा यहां मिलेगी।

डा. बनवारी लाल रेवाड़ी के करनावास गांव में इंट्रलोकिंग टाईल से बने पक्के रास्ते का उद्घाटन करने के उपरांत ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा बावल क्षेत्र में जितना विकास वर्तमान सरकार के कार्यकाल में हुआ है, उतना पहले की सरकारों में कभी नहीं हुआ। सहकारिता मंत्री ने कहा कि वर्तमान सरकार अन्तोदय के सिद्धांत पर कार्य कर रही है ताकि समाज की अन्तिम पंक्ति में खड़े गरीब व्यक्ति को पूरा लाभ मिले। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर पूरे प्रदेश का एक समान विकास करा रही है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर अपने क्षेत्र का विकास करवाना है ताकि किसी भी गांव में कोई समस्या शेष न रहे। इस क्षेत्र का चंहुमुखी विकास कराना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।



Next Story