Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी करेंगे तीन हजार टीकाकरण स्थलों का उद‍्घाटन, पढ़ें आगे

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दी। विज ने कहा कि प्रधानमंत्री कोविड-19 वैक्सीन रोल आउट के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे, जिसमें देश भर में डिजिटल रूप से 60 टीकाकरण स्थलों के साथ दो तरफा कनेक्टिविटी होगी।

पीएम मोदी करेंगे तीन हजार टीकाकरण स्थलों का उद‍्घाटन, पढ़ें आगे
X

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में 3,000 टीकाकरण स्थलों पर डिजिटल रूप से कोविड-19 वैक्सीन रोल आउट के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे, इसमें हरियाणा के 77 टीकाकरण स्थल शामिल हैं।

यह जानकारी आज हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दी। विज ने कहा कि प्रधानमंत्री कोविड-19 वैक्सीन रोल आउट के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे, जिसमें देश भर में डिजिटल रूप से 60 टीकाकरण स्थलों के साथ दो तरफा कनेक्टिविटी होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का संबोधन इन 60 टीकाकरण स्थलों पर लाइव होगा, जिनमें दो स्थल हरियाणा में हैं। हरियाणा के दो टीकाकरण स्थल जहाँ प्रधानमंत्री का संबोधन लाइव होगा उसमें गुरुग्राम सरकारी प्राथमिक विद्यालय, वज़ीराबाद और सिविल डिस्पेंसरी, सेक्टर 4 पंचकूला शामिल हैं। इसके अलावा, राज्य के 75 टीकाकरण स्थलों पर प्रधानमंत्री के साथ एक तरफा कनेक्टिविटी होगी और उनका संबोधन सुन सकेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री विज ने कहा कि हरियाणा के 67 लाख लोगों को वैक्सीन रोल आउट के दौरान टीका लगाया जाएगा। इसके अलावा, कोविड वैक्सीन प्रख्यात डॉक्टरों को भी लगेगी, जिसमें मेदांता अस्पताल के निदेशक, डॉ. नरेश त्रेहन, मेदांता अस्पताल में पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. सुशीला कटारिया, डीजीएचएस, हरियाणा के पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ एस.बी. कंबोज, केसीजीएमसीएच, करनाल के निदेशक डॉ. जगदीश दूरेजा और करनाल, अंबाला व गुरुग्राम के सीएमओ और अन्य प्रख्यात डॉक्टर शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी.के. पॉल ने कहा कि वैक्सीन सुरक्षित है।



Next Story