Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसानों के समर्थन में खिलाड़ियों ने खेली कबड्डी, पूर्व सीएम हुड्डा भी पहुंचे

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। साथ ही कहा कि कुश्ती, कबड्डी और किसानी का जुड़ाव मिट्टी से है। उन्होंने अलग-अलग शहरों में किसानों के विरुद्ध दर्ज किए गए मुकदमों को अनुचित ठहराया।

किसानों के समर्थन में खिलाड़ियों ने खेली कबड्डी, पूर्व सीएम हुड्डा भी पहुंचे
X




 


हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

मंगलवार को विभिन्न खाप प्रतिनिधियों की अध्यक्षता में टीकरी बॉर्डर पर खेल महाकुंभ का आयोजन किया गया। जिसमें पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने भी खिलाडि़यों का उत्साह बढ़ाया। साथ ही कहा कि कुश्ती, कबड्डी और किसानी का जुड़ाव मिट्टी से है। उन्होंने अलग-अलग शहरों में किसानों के विरुद्ध दर्ज किए गए मुकदमों को अनुचित ठहराया। साथ ही सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का विस्तार से अध्ययन करने के बाद ही टिप्पणी करने की बात कही।



बता दें कि टीकरी बॉर्डर पर मंगलवार को कबड्डी के मैचों का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता विभिन्न खापों के प्रतिनिधियों द्वारा की गई। भाकियू अध्यक्ष जयभगवान पहलवान, हरियाणा पंजाब एकता मंच के अध्यक्ष सतीश राणा, जांगड़ा समाज के राष्ट्रीय महासचिव सतबीर पहलवान व कुलदीप पहलवान के सहयोग से आयोजित इस कबड्डी प्रतियोगिता में संदीप कुबूलपुर, पवन गांधरा, जगजीत गुलिया, जगजीत हुड्डा, दीपक आसन, देवेंद्र देशवाल, अनिल राठी व राखी शौकीन आदि ने खिलाडि़यों का उत्साह बढ़ाया।

किसानों को समर्थन देने के उद्देश्य से आयोजित इस प्रतियोगिता में पंजाब के संगरूर निवासी संदीप ने दो 350 सीसी मोटरसाइकिलों को अपने हाथों से रस्सी के सहारे रोक कर दमखम दिखाया। कबड्डी खिलाडि़यों ने भी जमकर जौहर दिखाए। खिलाडि़यों का उत्साह बढ़ाने के लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी यहां पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने किसानों के विरुद्ध दर्ज हुए मुकदमों को गलत ठहराया। सरकार इन्हें रद करे और किसानों से टकराव लेने की बजाय उनकी बात मानते हुए तीनों कानूनों को रद करे।

Next Story