Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीजीआईएमएस के क्लर्क ने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या

घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शुरूआती जांच में आर्थिक परेशानी की बात सामने आई है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

पीजीआईएमएस के क्लर्क ने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज:राेहतक

तिलक नगर में रहे वाले पूर्व फौजी ने मंगलवार तड़के करीबन साढ़े तीन बजे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक पीजीआई के निदेशक कार्यालय में बतौर क्लर्क सेवाएं दे रहा था। घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शुरूआती जांच में आर्थिक परेशानी की बात सामने आई है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय देवेंद्र सिंह निवासी गांव डीघल तिलक नगर में किराए के मकान में रहता था। वह पीजीआई के निदेशक कार्यालय में बतौर क्लर्क नौकरी करता था। कुछ दिनों से वह मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। उसने रात के समय करीबन साढ़े तीन बजे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ वाले कमरे में सो रही पत्नी ने मामले की जानकारी अन्य परिजनों को दी।

सुबह सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। मौके से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया गया है। जांच में आर्थिक संकट भी कारण बताया गया है। पुलिस घटना के कारणों की जांच पड़ताल कर रही है।

Next Story