Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहल : वाहन चालक बिना मास्क है तो नहीं दिया जाएगा पेट्रोल

सोनीपत में जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मीटिंग कर लिया फैसला। पेट्रोल पंप वाले अपने स्तर पर लोगों को मास्क वितरित करते हुए कोरोना के प्रति जागरू भी करेंगे।

पहल : वाहन चालक बिना मास्क है तो नहीं दिया जाएगा पेट्रोल
X

नियमों की पालना करने पर ही दो पहिया वाहन में पेट्रोल डालता कर्मी।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने एक अहम फैसला किया है। जिसके तहत पेट्रोल पंप पर आने वाले दो पहिया वाहन चालक अगर बिना मास्क है तो उसे पैट्रोल नहीं दिया जाएगा। यही नहीं दो पहिया वाहन चालक पेट्रोल लेने के लिए अकेले ही पेट्रोल पंप पर एंट्री करेगा। अगर उसके साथ दूसरी सवारी है तो उसे पेट्रोल पंप के बाहर ही उतारकर आना होगा। जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने यह निर्णय कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शहर के एक निजी रेस्तरां में आयोजित मीटिंग में लिया।

सभी ने एकमत होकर निर्णय लिया कि पेट्रोल पंप अपने स्तर पर लोगों को मास्क वितरित करते हुए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करेंगे। पेट्रोल पंप एसोसिएशन की तरफ से शुरू की गई इस मुहिम का लोगों ने भी स्वागत किया है। साथ ही कहा है कि इस प्रकार की मुहिम से समाज को एक सीख मिलेगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सख्त गाइडलाइन जारी की है कि मास्क लगाकर रखे और दो गज की दूरी बनाए रखें। जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने बैठक कर कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी को एक साथ मिलकर प्रयास करने होंगे। इसीलिए पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने फैसला किया है कि सिर्फ उन्हीं वाहन चालकों को तेल दिया जाएगा, जो मास्क लगाकर पंप पर आएंगे।



Next Story