Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

18 को थी बेटी की शादी : घर के पास जलभराव से परेशान व्यक्ति ने सीएम को किया ट‍्वीट, तुरंत मौके पर पहुंची टीम

फरीदाबाद निवासी हरिओम ने 15 जुलाई को सीएम के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया था कि उनकी बेटी की शादी 18 जुलाई को होनी है और रिहायशी इलाके में जलभराव की समस्या के कारण शादी की तैयारियों में कठिनाई आ रही है।

18 को थी बेटी की शादी : घर के पास जलभराव से परेशान व्यक्ति ने सीएम को किया ट‍्वीट, तुरंत मौके पर पहुंची टीम
X

पर्वतीय कालोनी में मुख्यमंत्री को ट्वीट करने से पूर्व भरा गंदा पानी और ट्वीट करने के बाद नगर निगम द्वारा करवाई गई सफाई।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सोशल मीडिया ग्रीवेंस ट्रैकर (एसएमजीटी) प्रदेश के लोगों के लिए अपनी शिकायतें दर्ज कराने का अत्यंत सुविधाजनक माध्यम बनकर उभरा है और एक बार फिर मुख्यमंत्री का ट्विटर हैंडल @cmohry एक व्यक्ति हरिओम, निवासी, पर्वतीय कॉलोनी, बाल कल्याण पॉकेट, जिला फरीदाबाद के लिए मददगार साबित हुआ है।

मुख्यमंत्री के आईटी सलाहकार ध्रुव मजूमदार ने बताया कि हरिओम ने 15 जुलाई 2021 को सीएम के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया था कि उनकी बेटी की शादी 18 जुलाई को होनी है और रिहायशी इलाके में जलभराव की समस्या के कारण शादी की तैयारियों में कठिनाई आ रही है। जैसे ही शिकायतकर्ता ने ट्वीट किया, तुरंत एसएमजीटी की टीम हरकत में आई और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची। समारोह को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए सुबह छह बजे से लेकर शादी पूरी होने तक क्षेत्र में टैंकर मौजूद रहे और नगर निगम के अधिकारियों की टीम भी मौके पर मौजूद रही।

दुल्हन के पिता हरिओम जो पेशे से ड्राइवर हैं, ने आम आदमी द्वारा आसानी से अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने हेतु यह सरल माध्यम स्थापित करने और उनकी समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया है। हरि ओम ने शादी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय की पूरी टीम और नगर निगम के अधिकारियों का धन्यवाद किया।

इस साल की शुरुआत में, एक और लडक़ी ने भी इस क्षेत्र में जलभराव की समस्या को हल करने के लिए सीएम के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था, क्योंकि उसकी शादी होने वाली थी। एसएमजीटी टीम ने संबंधित जिला अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर समस्या का तुरंत समाधान सुनिश्चित किया। इस क्षेत्र में जलभराव की समस्या बार-बार आती रही है और राज्य सरकार इस मामले के दीर्घकालिक समाधान के लिए उचित कदम उठा रही है।





Next Story