Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में व्यक्ति की हत्या कर चेहरा जलाकर फेंका

धारूहेड़ा में सेक्टर-6 के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। हत्या (Killing) के बाद पहचान छिपाने के लिए मृतक का चेहरा जलाया गया है।

bihar asthma patient dies in bhagalpur no one went to the dead body due to Corona
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

दिल्ली-जयपुर हाईवे से सटे धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में एक आवासीय सोसायटी के निकट झाड़ियों से रविवार की सुबह पुलिस ने एक युवक का अधजला शव (Dead body) बरामद किया है। पुलिस मानकर चल रही है कि किसी ने हत्या कर सबूत छुपाने के लिए युवक का चेहरा जला दिया है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

सेक्टर-6 थाना प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि रविवार की सुबह सूचना मिली थी कि हाइवे से सटी आवासीय सोसायटी एम-टू के निकट एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उनके चेहरे का होश उड़ गया। लाश के चेहरे का आधा जला हुआ था। पुलिस ने मामले को समझने में कोई देरी नहीं की। तुरंत आला अधिकारियों को सूचित किया। उसके बाद फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। पुलिस टीमों ने मौके से कुछ सबूत भी जुटाए है, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

शिनाख्त नहीं हो पाई

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का लग रहा है। सबूत मिटाने के लिए शव को जलाने की कोशिश भी की गई। हत्या का मामला दर्ज कर शव की शिनाख्त को लेकर प्रयास शुरू कर दिए गए है। - धर्मबीर, थाना प्रभारी, सेक्टर-6, धारूहेड़ा।

Next Story
Top