Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

व्यक्ति ने खाया जहर दी जान, सुसाइड नोट में पार्टनर पर लगाए आरोप

पुलिस ने मृतक के भट्ठे में हिस्सेदार रमेश सरपंच गांव ढुंढवा व उसके दोस्त रिशीपाल निवासी कोलेखां कैथल पर केस दर्ज किया है।

व्यक्ति ने खाया जहर दी जान, सुसाइड नोट में पार्टनर पर लगाए आरोप
X
जहर खाकर दी जान

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद

जिले के गांव कन्हड़ी में एक व्यक्ति द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक लड़के की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव कन्हड़ी के निहार ने कहा है कि उसके पिता का कलायत में शिव शक्ति ब्रिक्स के नाम से ईंट भट्ठा है।

गत दिवस उसे सूचना मिली कि उसके पिता राकेश उर्फ हरिकेश खेत में बेहोश पड़े हैं। जब वह मौके पर गया तो उसने देखा कि उनका शरीर नीला पड़ चुका था और उनकी मौत हो चुकी थी। उनके पास एक जहर की शीशी और एक कागज पड़ा था। बाद में रिश्तेदारों के कहने पर उसने अपने पिता का संस्कार कर दिया। जब उसने उसके पिता के पास मिले कागज को पढ़ा तो उसमें उसके पिता ने लिखा था कि भट्ठे में हिस्सेदार रमेश सरपंच गांव ढुंढवा व उसके दोस्त रिशीपाल निवासी कोलेखां, कैथल ने उनकी चैकबुक चोरी करके चैक भरकर बैंक में लगाने, जमीन बिकवाने और टोहाना व कैथल कोर्ट में केस करवाने की धमकी दी थी। इसी के चलते उसके पिता ने दबाव में आकर आत्महत्या की है। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story