Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

71 हजार के नकली नोटों के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

घटना के मुताबिक रवि उर्फ विक्की को किसी ने पेमेंट लेने के लिए सिरसा के ऑटो मार्केट स्थित चौधरी देवीलाल पार्क के पास में बुलाया था। पेमेंट देने वाले व्यक्ति ने रवि को नकली नोट थमा दिए

रंजिश के चलते 12वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. सिरसा। शहर थाना पुलिस न हिसार रोड स्थित महाराणा प्रताप चौक के समीप से एक व्यक्ति को 71 हजार रुपए के नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रवि उर्फ विक्की निवासी सुचान के रूप में हुई है।

घटना के मुताबिक रवि उर्फ विक्की को किसी ने पेमेंट लेने के लिए सिरसा के ऑटो मार्केट स्थित चौधरी देवीलाल पार्क के पास में बुलाया था। पेमेंट देने वाले व्यक्ति ने रवि को नकली नोट थमा दिए, जिसका रवि को बाद में पता चला। नकली नोटों को लेकर रवि के मन में बेईमानी जाग गई और उसने इन नकली नोटों को बाजार में चलाने की तैयारी कर ली।

इसी दौरान पुुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिल गई। पुलिस की गाड़ी को देखकर रवि वहां से बचकर निकलने की फिराक करने लगा मगर पुलिस ने तुरंत रवि को शक के आधार पर काबू कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 500-500 के नकली नोट बरामद हुए।

चैक करने पर अधिकतर नोट एक ही सीरीज के पाए गए। पुलिस आरोपी रवि को पूछताछ के लिए अपने साथ थाना ले गई ताकि नकली नोटों के सरगना का पता लगाया जा सके।

Next Story