Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों को अब सस्ती दरों पर मिलेगी रसोई गैस

विधायक सुभाष सुधा मंगलवार को एचपी ऑयल गैस प्राइवेट लिमिटेड के ग्रीनफिल्ड पब्लिक स्कूल के पीछे स्थानीय गैस प्लांट का उदघाटन किया।

लोगों को अब सस्ती दरों पर मिलेगी रसोई गैस
X

कुरुक्षेत्र : गैस प्लांट का उद्घाटन करते विधायक सुभाष सुधा। 

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि थानेसर शहर के लोगों को अब सस्ती दरों पर रसोई गैस मिल पाएगी। इससे रसोई के बजट में काफी कटौती होगी। इस शहर में घरेलू गैस पाइपलाइन से लोगों को रसोई की गैस मिलनी शुरू हो गई है। इस शहर के 4144 घरों में लोगों को जल्द ही घरेलू गैस पाइप लाइन से रसोई की गैस मिल पाएगी। अहम पहूल यह है कि अब तक 5353 लोगों ने घरेलू गैस पाइप लाइन के लिए अपना पंजीकरण करवाया है।

विधायक सुभाष सुधा मंगलवार को एचपी ऑयल गैस प्राइवेट लिमिटेड के ग्रीनफिल्ड पब्लिक स्कूल के पीछे स्थानीय गैस प्लांट का उदघाटन करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, एचपी ऑयल गैस प्राइवेट लिमिटेड से जेएन दास, मार्केटिंग हैड अजय, प्रोजैक्ट के चीफ मैनेजर राजबीर, सहायक मैनेजर साहिल, पार्षद मुकुंद लाल, पार्षद विशाल शर्मा, पार्षद मोहन लाल अरोड़ा ने विधिवत रुप से रिबन काटकर ग्रीनफिल्ड पब्लिक स्कूल के पीछे कम्पनी के स्थानीय गैस प्लांट का उदघाटन किया।

इसके उपरांत विधायक सुभाष सुधा ने हरिनगर कालोनी में कुरुक्षेत्र जिले के पहले घरेलू गैस पाइप लाइन कनेक्शन का आरआर चैपा के निवास पर गैस चुल्हा जलाकर शुभारम्भ किया। इसके उपरांत हरिनगर में आरएस सैनी व गुरमीत कौर की रसोई गैस तथा सकक्टर 7 में मकान नम्बर 400 में एचजी शर्मा व मकान नम्बर 393 में एसके छाबड़ा की रसोई में गैस चुल्हा को जलाकर शहर के लोगों को घरेलू पाइप लाइन परियोजना का शुभारम्भ किया।

विधायक ने कहा कि एचपी ऑयल गैस प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के पास अब तक 5353 लोगों ने पंजीकरण करवाया है, इसमें से 4498 का एलएमसी का कार्य पूरा हुआ है और 4144 घरों में सिर्फ सप्लाई देना ही शेष है बाकी सब कार्य पूरा हो चुका है।

Next Story