Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी की जानकारी लोगों को मिलेगी

आवास बोर्ड,हरियाणा के मुख्य प्रशासक अंशज सिंह ने बताया कि गत 19 अप्रैल 2021 से आवास बोर्ड द्वारा प्रतिदिन फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी की जा रही है, जिसका विस्तृत विवरण बोर्ड की वेबसाइट http://hbh.gov.in पर उपलब्ध है

फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी की जानकारी लोगों को मिलेगी
X

हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने आम जनता की सुविधा के लिए आवास बोर्ड,हरियाणा के प्रत्येक कार्यकारी-अभियंता एवं संपदा-प्रबंधक के कार्यालय में एक कर्मचारी की ड्यूटी लगा दी है जो लोगों को फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी (E-Auction) से संबंधित जानकारी देगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए आवास बोर्ड,हरियाणा के मुख्य प्रशासक अंशज सिंह ने बताया कि गत 19 अप्रैल 2021 से आवास बोर्ड द्वारा प्रतिदिन फ्लैटों की ऑनलाइन ई-नीलामी की जा रही है, जिसका विस्तृत विवरण बोर्ड की वेबसाइट http://hbh.gov.in पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इस ई-नीलामी का सभी लोग लाभ उठा सकते हैं।

सिंह ने बताया कि जनता की सुविधा के लिए हरियाणा सरकार द्वारा आवास बोर्ड,हरियाणा के प्रत्येक कार्यकारी-अभियंता एवं संपदा-प्रबंधक के कार्यालय में एक कर्मचारी नियुक्त कर दिया है जो लोगों को ई-नीलामी से संबंधित जानकारी देगा, साथ ही वह कर्मचारी पंजीकरण करवाने की सुविधा भी प्रदान करेगा। उन्होंने बताया कि बोर्ड द्वारा लोगों की सुविधा के लिए सहायता संपर्क-सूत्र नंबर 0172-3520001 भी उपलब्ध करवाया है जिस पर प्रात: 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक जानकारी ली जा सकेगी।

Next Story