Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति से झगड़ा कर घर से निकली पत्नी, मदद करने के बहाने राहगीर ने किया दुष्कर्म

राई थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप का मामला सामने आया है।

पति से झगड़ा कर घर से निकली पत्नी, मदद करने के बहाने राहगीर ने  किया दुष्कर्म
X

हरिभूमि न्यूज: सोनीपत

राई थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप का मामला सामने आया है। महिलाओं ने मामलों की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने महिलाओं की मेडिकल जांच करवाने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज करवाए हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका उसके पति के साथ झगड़ा हो गया। वह रात को नाराज होकर घर से निकल गई। रास्ते में उसे रोहित नाम को युवक मिला। वह उसे पहले से जानती थी। पीड़िता ने बताया कि रोहित उसे अपने घर ले गया। रात को वह उनके घर पर रूकी। अल सुबह उसे घर छोड़ने की बात कहकर घर से निकल गया। रास्ते में सुनसान जगह पर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। मामले को लेकर उसने परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। राई थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्यवाही करते हुए जांच अधिकारी संतोष की टीम ने महिला का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान दर्ज करवाएं हैं।

देवर पर दुष्कर्म का आराेप

वहीं राई थाना क्षेत्र में अपनी भाभी को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म करने का आरोप देवर पर लगा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका पति काम से डयूटी पर चला गया। वह घर पर अकेली थी। उसी दौरान उसका देवर घर में घुस आया। उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। पति के घर आने के बाद पति से अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस कर रही जांच

अलग-अलग स्थानों पर दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप का मामला सामने आया हैं। महिलाओं के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है। -विवेक मलिक, प्रभारी राई थाना।

Next Story