Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परीक्षा पे- चर्चा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज परीक्षा पर प्रश्न पूछेंगे रेवाड़ी के अपूर्व चौकन

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री (Prime minister) विद्यार्थियों को परीक्षा फोबिया से बचने के टिप्स देंगे। देश भर से इस कार्यक्रम के लिए चुने गए 30 विद्यार्थियों (Students) में केंद्रीय विद्यालय की 12वीं कक्षा के छात्र एवं शहर के साउथ सिटी निवासी अपूर्व चौकन भी शामिल है।

परीक्षा पे- चर्चा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज परीक्षा पर प्रश्न पूछेंगे रेवाड़ी के अपूर्व चौकन
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, छात्र अपूर्व चौकन (फाइल फोटो)

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के सात अप्रैल को शाम 7 बजे परीक्षा पे- चर्चा (Pariksha Pe Charcha) कार्यक्रम में पीएम से प्रश्न पूछने वालों में रेवाड़ी के अपूर्व चौकन भी शामिल है। प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछने वालों में चयन से अपूर्व उत्साहित है।

परीक्षाओं को लेकर आयोजित होने वाले कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री से प्रश्न पूछने वाले विद्यार्थियों का चयन किया गया था। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री विद्यार्थियों को परीक्षा फोबिया से बचने के टिप्स देंगे। देश भर से इस कार्यक्रम के लिए चुने गए 30 विद्यार्थियों में केंद्रीय विद्यालय की 12वीं कक्षा के छात्र एवं शहर के साउथ सिटी निवासी अपूर्व चौकन भी शामिल है। अपूर्व चौहान एवरेस्ट विजेता एवं बेटी-बचाओ, बेटी-पढ़ाओ अभियान की ब्रॉड अंबेस्डर सुनीता चौकन के भतीजे है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने वालों लाखों विद्यार्थियों में से 30 का चयन हुआ है। अपूर्व अपने स्कूल परिसर से ही बुधवार शाम को सात बजे प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछेगें।

अपूर्व पीएम से क्या सवाल पूछेंगे, फिलहाल वह इसका खुलासा तो नहीं कर रहे हैं, परंतु सभवत: अपूर्व पीएम से पूछ सकते हैं कि कोरोनाकाल में सभी विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित हुई है। ऐसे में यदि आप हमारी जगह होते तो क्या करते। प्रधानमंत्री से रूबरू होने वाले अपूर्व जिले के पहले छात्र होंगे।

Next Story