Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Panipat : न कॉल न मैसेज, खाते से साफ हुए 94 हजार

पानीपत (Panipat) के एक्सेस बैंक में खाते से दो बार में 54985 व 39507 रूपये की नगदी की अवैध तरीके से निकासी (Clearance) कर ली गई। मुस्कीन ने बताया कि किसी ने भी बैंक संबंधी कोई फोन कॉल या अन्य मैसेज उसे नहीं किया।

जमीन बेचने के नाम पर व्यक्ति के साथ की 57 लाख रूपये की धोखाधडी
X
ठगी (प्रतीकात्मक फोटो)

पानीपत। पानीपत के गांव सौदापुर निवासी युवक के बैंक खाते (Bank accounts)से अज्ञात लोगों ने करीब 94 हजार रूपये की निकासी कर ली, पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुस्कीन पुत्र छेदीखान निवासी गांव सौदापुर, जाटल रोड, पानीपत के एक्सेस बैंक में खाते से दो बार में 54985 व 39507 रूपये की नगदी की अवैध (Illegal) तरीके से निकासी कर ली गई। मुस्कीन ने बताया कि किसी ने भी बैंक संबंधी कोई फोन कॉल या अन्य मैसेज उसे नहीं किया।

इधर, मुस्कीन की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात लोगों पर नगदी हडपने व धोखाधडी करने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया की मुस्कीन के बैंक खाते से करीब 94 हजार रूपये की अवैध निकासी करने के मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपित की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा और नगदी की रिकवरी की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story