Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Panipat : तेजधार हथियार से वार कर युवक की हत्या, फिर दबा दिया मिट‍्टी में शव

सुबह सात बजे के करीब वह देखरेख (Care) के लिए पहुंचा तो सूखे तालाब में उसने मिट्टी में एक हाथ बाहर निकला हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर डीएसपी, थाना प्रभारी, सीआईए की टीम मौके पर पहुंची।

Panipat : तेजधार हथियार से वार कर युवक की हत्या, फिर दबा दिया मिट‍्टी में शव
X

समालखा। पिछले सप्ताह तीन अलग-अलग जगहों पर अज्ञात महिलाओं के शव मिलने के मामलों की अभी शिनाख्त (Identification) भी नहीं कर पाई है कि मंगलवार सुबह खलीला रोड पर एक ईंट भट‍्ठे के पास तालाब में दबे हुए अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर डीएसपी, एसएचओ, सीआईए, एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करते हुए जांच शुरू कर दी। हत्या करने के बाद शव को मिट्टी में दबाया गया था।

पुलिस को दिए बयान में संदीप निवासी दीवाना ने बताया कि उसने टीडब्लयूसी भट‍्ठे के पास मछली पालन का काम किया हुआ है। सुबह सात बजे के करीब वह देखरेख के लिए पहुंचा तो सूखे तालाब में उसने मिट्टी में एक हाथ बाहर निकला हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर डीएसपी (DSP) , थाना प्रभारी, सीआईए की टीम मौके पर पहुंची।

वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच के लिए नमूने एकत्रित किए। शव बुरी तरह से सड़ चुका था जिसके कारण उसको पहचानना भी मश्किल हो रहा था। मृतक के हाथ, घुटनों, पेट पर तेजधार हथियार के निशान थे। बेरहमी से उसकी हत्या कर मिट्टी में दबाया गया था और उसमें कीड़े पड़ गए थे। प्रथम दृष्टा प्रतीत होता था कि कई दिन पहले उसकी हत्या की गई थी।

इससे पहले सात सितम्बर को शमशान घाट के सामने ड्रेन 6 में अज्ञात महिला का शव मिला था। जिसकी गर्दन पर चाकू मारे गए थे तथा सिर पर भी दो चोट के निशान थे। वहीं उसके अगले दिन 8 सितम्बर को घटनास्थल से अस्सी मीटर दूरी पर रेलवे ट्रैक के पास झाडिय़ों में अज्ञात महिला का जला हुआ कंकाल मिला था। वहीं 9 सितम्बर को बुडशाम से दिवाना रोड पर महिला का चेहरा जला हुआ शव मिला था।

इसकी भी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। थाना प्रभारी हरविन्द्र सिंह का कहना है कि मौके पर लोगों से पूछताछ करने के बाद अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। रविवार को वहां से दो श्रमिक भी लापता हुए थे और उनकी भी तलाश की जा रही है। संदीप के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top