Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लव मैरिज का खौफनाक अंत : रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने करवा दी गर्भवती पत्नी की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आरोपित ने खुलासा किया कि वर्ष 2019 में उसने बरेली निवासी नजमा के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से उनमें अनबन रहने लगी थी। अनबन के कारण नजमा बीच में अपने मायके चली गई और उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत कर दी।

लव मैरिज का खौफनाक अंत : रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने करवा दी गर्भवती पत्नी की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
X

पत्नी की हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया पति।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

करीब 23 दिन पहले पृथ्वी नगर में स्कार्पियो गाड़ी की चपेट में आने से हुई पांच माह की गर्भवती महिला की मौत सड़क हादसे में नहीं हुई थी। बल्कि उसके आरोपित पति एवं रेलवे पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अशरफ अली ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी योजनाबद्ध तरीके से हत्या की थी। जिसका खुलासा आरोपित अशरफ अली ने पुलिस की पूछताछ में किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर ले लिया। मामले के अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि गत 24 सितंबर को शहर के पृथ्वी नगर के पास सड़क पर सैर के दौरान पांच माह की गर्भवती महिला की स्कार्पियो गाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई थी। पुलिस ने उस समय मामला संदिग्ध लगने पर जांच का जिम्मा पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा वन को दिया गया था। जांच में पुख्ता सबूत मिलने पर पुलिस ने मृतका के पति एवं सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात अशरफ अली को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपित ने खुलासा किया कि वर्ष 2019 में उसने बरेली निवासी नजमा के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से उनमें अनबन रहने लगी थी। अनबन के कारण नजमा बीच में अपने मायके चली गई और उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत कर दी। मगर उनका समझौता हो गया और वह नजमा को लेकर पृथ्वीनगर में आ गया।

इसी बीच उसकी पत्नी पांच माह की गर्भवती हो गई। मगर अशरफ अली ने अपने चचेरे भाई समेत तीन लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई। इसी योजना के तहत गत 24 सितंबर को अशरफ अली अपनी पत्नी नजमा को सैर करने सड़क पर ले गया। अशरफ अली का चचेरा भाई दो अन्य साथियों के साथ स्कार्पियो गाड़ी लेकर वहां पहुंच गया और महिला के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे नजमा बूरी तरह घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने उस समय इस हत्या को सड़क हादसे का रुप दिया। पुलिस ने मामले के अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Next Story