Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार, रेवाड़ी में चार की मौत

यह जानकारी विराट अस्पताल प्रशासन की तरफ से दी गई है। वहीं मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया है।

ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार, रेवाड़ी में चार की मौत
X

परिजनों ने लगाया हॉस्पिटल के बाहर जाम। 

Haribhoomi News : रेवाड़ी में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना संक्रमित 4 मरीजों की मौत का मामला सामने आया है। यह जानकारी विराट अस्पताल प्रशासन की तरफ से दी गई । वहीं मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया है।

ऑक्सीजन की कमी के कोरोना के कारण गंभीर अवस्था में शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती मरीजों के साथ-साथ उनके परिजनों की सांसे भी फूली हुई है। वहीं ऑक्सीजन का प्रबंध करने के लिए प्रशासन अब एक्टिव मोड में है। ऑक्सीजन की गाड़ी विराट हॉस्पिटल पहुंच चुकी है।

बता दे कि रेवाड़ी जिले में कोरोना के पांच सौ से ज्यादा एक्टिव मरीज है, इनमें 200 के आसपास मरीज अस्पतालों में भर्ती है। अस्पतालों में भर्ती कुछ मरीजों की गंभीर स्थिति है। उन्हें ऑक्सीजन देने की जरूरत पड़ रही है। ऑक्सीजन की खपत बढ़ने से यहां का स्टॉक खत्म हो गया हैं। कुछ निजी अस्पताल अपने स्तर पर ऑक्सीजन का प्रबंध कर रहे है। शहर के कानोड़ गेट पर एकमात्र अग्रवाल ऑक्सीजन गोदाम में शनिवार शाम तक कुछ सिलेंडर ही ऑक्सीजन के बचे हुए थे। ऑक्सीजन की डिमांड को इसी से समझा जा सकता है कि गोदाम के बाहर और अंदर पुलिस का कड़ा पहरा लगाया है। कुछ लोग तो खुद ही ऑक्सीजन का सिलेंडर बाइक पर भी ले जाते हुए दिखाई दिए।

Next Story