Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धनखड़ की अपील का असर : दो दिन में साढ़े पांच सौ से ज्यादा ऑक्सीजन कनसंट्रेटर के आर्डर बुक

विदेशों में रह रहे हरियाणा निवासियों ने प्रदेशवासियों की तत्काल मदद के लिए ऑक्सीजन कनसंट्रेटर व वेंटिलेटर भेजने का निर्णय लिया है।

धनखड़ की अपील का असर : दो दिन में साढ़े पांच सौ से ज्यादा ऑक्सीजन कनसंट्रेटर के आर्डर बुक
X

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

चंडीगढ़। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अपील पर विदेशों में रहे भारतीयों समेत स्थानीय नेताओं, संगठनों आदि ने दो दिन में ही साढ़े पांच सौ से ज्यादा ऑक्सीजन कनसंट्रेटर के आर्डर बुक कर दिए हैं। धनखड़ ने बताया कि प्रदेश भाजपा की पहल पर पहली खेप में एक कन्टेनर में 432 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर अमेरिका से भारत पंहुच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि डलास यूएसए एसबी इंटरनेशनल के मालिक एवं ढाकला निवासी सतीश गुप्ता व डलास में रह रहे हरियाणा निवासियों ने प्रदेशवासियों की तत्काल मदद के लिए ऑक्सीजन कनसंट्रेटर व वेंटिलेटर भेजने का निर्णय लिया है। सतीश गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ को फोन पर बताया कि 112 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर पहली ही खेप में भेज रहे है । धनखड़ ने स्वस्थ मंत्री अनिल विज जी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया अमेरिका की डालास की टीम में अंबाला के साथी भी सक्रिय हैं । उन्हें अनिल विज ने प्रेरित किया है। इसके अतिरक्ति शनिवार को गुरूग्राम जिला भाजपा ने 25, रोहतक जिला भाजपा ने दस, डॉ बूटीराम पूर्व मंडल अध्यक्ष असंध ने दस, झज्जर जिला में मेडिकल कॉलेज के संचालक नरेंद्र सिंह ने दस झज्जरवासियों के लिए जन सेवा हेतु तथा 15 अपने संस्थान हेतू ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर के आर्डर बुक किए हैं।

धनखड़ ने डलास यूएसए में रह रहे ढाकला निवासी सतीश गुप्ता व उनके मित्रों, , गुरूग्राम जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ व युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष यादव, वर्ल्ड मैडिकल कॉलेज गिरावड़ के संचालक नरेंद्र सिंह, रोहतक जिला अध्यक्ष अजय बंसल, करनाल में असंध मंडल के पूर्व अध्यक्ष डॉ बूटीराम का इस संकट की घड़ी में हरियाणा भाजपा की पहल पर प्रदेशवासियों की मदद करने के लिए आभार व्यक्त किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की ओर से हर जिले में कोरोना प्रभावित नागरिकों की तत्काल मदद के लिए हैल्प लाइन नंबर शुरू किए गए हैं। भारतीय किसान मोर्चा के कार्यकर्ता अनाज मंडियों व खरीद केंद्रों पर पंहुचकर किसान भाईयों को फेस मास्क, हैंड सेनेटाइजर वितरित करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के तरीके बता रहे हैं। भाजपा युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश के प्रत्येक जिला में प्लाज्मा बैंक स्थापित किए गए है। इसके अतिरिक्त पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कोविड वैक्सिनेशन शिविर आयोजित करने में स्वास्थ्य विभाग की मदद की जा रही है।

Next Story