Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैक्सिनेशन का विरोध : खरकभूरा के लोग बोले हमें कोरोना वैक्सीन की जरूरत नहीं, डॉक्टराें को भेजा वापस

ग्रामीणों ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने की ग्रामीणाें को जरूरत नहीं है। कई मामले सामने आ रहे हैं जिसमें कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद लोग कोरोना पॉजिटिव फिर से हो गए।

Corona Vaccination
X

कोरोना टीकाकरण

हरिभूमि न्यूज. उचाना

गांव खरकभूरा में स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंची। यहां पर 26 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई तो ग्रामीण यहां पर एकत्रित होकर पहुंच गए। ग्रामीणों ने वैक्सीन लगाने आई टीम का विरोध करते हुए कहा कि गांव के लोगों को कोरोना वैक्सीन की जरूरत नहीं है।

गांव में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम न आए। टीम में शामिल डॉ. भारत, एमपीएच डब्ल्यू संजय, एएनएम सुनीता शामिल थी। टीम ग्रामीणों के विरोध के चलते वापिस आ गई। 150 वैक्सीन लेकर टीम यहां पर पहुंची थी। ग्रामीणों ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने की ग्रामीणाें को जरूरत नहीं है। कई मामले सामने आ रहे हैं कि कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद भी लोग फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए। कोरोना वैक्सीन ग्रामीण नहीं लगवाएंगे। भविष्य में अगर टीम दोबारा आई तो फिर गांव के लोग विरोध करेंगे। वहीं उचाना नागरिक अस्पताल इंचार्ज डा. सुशील गर्ग ने बताया कि डा. भारत की अगुवाई में टीम गांव खरकभूरा में टीम गई थी। 150 वैक्सीन लेकर गई टीम ने 26 वैक्सीन लगाई थी तो ग्रामीण एकत्रित होकर पहुंच गए। ग्रामीणों ने गांव में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए आई टीम को वापिस भेज दिया।

Next Story