Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में Cm Manohar Lal के विरोध पर विज बोले : पुलिस अधिकारियों से पूछेंगे उन्होंने ऐसा क्यों होने दिया

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आंदोलन करने से हमें कोई एतराज नहीं है लेकिन आप किसी दूसरे के कार्यक्रम मे दखल नहीं कर सकते और कानून हाथ मे नहीं ले सकते।

सीआईडी पर नियंत्रण को लेकर भाजपा का बड़ा बयान, दोनों नेताओं के बीच सुलझा विवाद
X
मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज

रोहतक मे किसानों द्वारा मुख्यमंत्री के हेलीकाॅप्टर को उतरने से रोकने के लिए हेलीपैड पर कब्जा करने पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि इस मामले के लिए हम बिल्कुल सख्त हैं और जो भी पुलिस अधिकारी हैं हम उनसे जरूर पूछेंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों होने दिया। विज ने कहा कि आंदोलन है और आंदोलन करने से हमे कोई एतराज नहीं है लेकिन आप किसी दूसरे के कार्यक्रम मे दखल नहीं कर सकते और कानून हाथ मे नहीं ले सकते हैं।

अगर किसी का कार्यक्रम हो रहा है तो उससे दो सौ किलोमीटर दूर तक रहें। विज ने कहा कि उन्होंने सभी अधिकारियों को इस मामले मे स्पष्ट आदेश दिए हैं और अगर कहीं इसका उल्लंघन हुआ है तो उसकी जांच की जाएगी। किसान नेता राकेश टिकैत पर राजस्थान मे हुए हमले पर राहुल गांधी द्वारा ट्वीट करने कि संघ सभी को लड़ना सिखाता है पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी तो देश मे झगड़े करवाना चाहते हैं। विज ने कहा कि बिना किसी सबूत के किसी संस्था के उपर आरोप लगाना ठीक बात नहीं है और आरएसएस एक देशभक्त संगठन है और आरएसएस ऐसे मामलों मे कभी नहीं पड़ता।

अंबाला छावनी मे लगे जनता दरबार मे पूरे प्रदेश से पहुंचे सैंकड़ों शिकायतकर्ताओं की समस्या को सुनने पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कोई भी व्यक्ति हमारे पास शिकायत लेकर आ सकता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सभी जिलों के एसपी को आदेश दिए हैं कि 12 से 1 बजे तक अपने-अपने जिले में रोजाना कैंप लगा कर लोगों की समस्याएं सुनें और फिर भी अगर कोई संतुष्ट नहीं है वो मेरे पास आ सकता है। विज ने कहा कि उनकी कमिटमेंट है कि वो सभी को इंसाफ दिलाएंगे।

Next Story