Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ का विरोध, किसानों को बसों में भरकर ले गई पुलिस, देखें फोटो

धरना देकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस कर्मी उठा-उठाकर दूर ले गए और कुछ किसानों को गिरफ्तार कर बसों में बैठा दिया। जिसके बाद ही ओमप्रकाश धनखड़ वहां से निकल सके।

कुरुक्षेत्र में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ का विरोध, किसानों को बसों में भरकर ले गई पुलिस, देखें फोटो
X

 किसानों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

सेक्टर 8 के अंबेडकर भवन में भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पहुंंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का विरोध कर रहे किसानों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अंबेडकर भवन के बाहर धरना देकर बैठे किसानों को पुलिस कर्मियों ने जबरदस्ती उठाकर खदेडा। गुस्साए किसानों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

सेक्टर 8 के अंबेडकर भवन में शाहबाद विधानसभा के मंडल कार्यकर्ताओं का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू किया गया। शिविर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे। प्रदेशाध्यक्ष की दोपहर 2 बजे अंबेडकर भवन में पत्रकार वार्ता रखी गई थी। इसकी भनक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को लग गई। इसके बाद किसान अंबेडकर भवन पहुंच गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर डीसपी रविंद्र तोमर के नेतृत्व में भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा। किसानों के अंबेडकर भवन में पहुंचने पर पुलिस ने अंबेडकर भवन के गेट को बंद कर दिया।


इसके बाद ओपी धनखड़ की प्रेस वार्ता की गई। प्रेस वार्ता समाप्त होते ही पुलिस ने अंबेडकर भवन के गेट के बाहर धरना देकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस कर्मी उठा-उठाकर दूर ले गए और कुछ किसानों को गिरफ्तार कर बसों में बैठा दिया। इसी बीच भारी सुरक्षा बल के बीच ओमप्रकाध धनखड़ अपनी गाड़ी में निकल गए। गेट से थोड़ी दूरी पर मौजूद कुछ किसानों ने धनखड़ के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इसी बीच भाकियू प्रवक्ता राकेश बैंंस व भाकियू नेता जसबीर सिंह मामूमाजरा ने गिरफ्तार किए गए किसानों के बारे में मौके पर पहुंच डीएसपी रविंद्र तोमर से बातचीत की। थोड़ी देर बाद बातचीत तीखी-नोक झोक में बदल गई। किसान नेताओं व डीएसपी रविंद्र तोमर के बीच पांच मिनट तक तीखी-नोंक झोक चली। इसके बाद डीएसपी ने सभी किसानों को बसों में बैठाकर गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए, जिसके बाद भाकियू प्रवक्ता राकेश बैंस सहित लगभग 50 किसानों को पुलिस बसों में बैठाकर ले गई।





Next Story