Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर से लाए थे अफीम, गाड़ी समेत दो गिरफ्तार

पकड़े गए युवकों की पहचान प्रदीप कुमार निवासी भैणी चन्द्रपाल जिला रोहतक व जयप्रकाश उर्फ जस्सी निवासी गारनपुरा जिला भिवानी के रूप में हुई है।

कानपुर से लाए थे अफीम, गाड़ी समेत दो गिरफ्तार
X

फतेहाबाद : पत्रकारों से बातचीत कर अफीम तस्करी बारे जानकारी देते एसपी राजेश कुमार।

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

नशा तस्करों पर नकेल कसते हुए जिला फतेहाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में लाखों रुपये की 1350 ग्राम अफीम सहित तीन युवकों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम ने भट्टू रोड पर नाकाबंदी के दौरान गाड़ी सवार दो युवकों को 1250 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए युवकों की पहचान प्रदीप कुमार निवासी भैणी चन्द्रपाल जिला रोहतक व जयप्रकाश उर्फ जस्सी निवासी गारनपुरा जिला भिवानी के रूप में हुई है। थाना शहर फतेहाबाद में इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर असली सप्लायर बारे पूछताछ के लिए 7 दिन के पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल की टीम गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में भट्टू रोड पर बाईपास के समीप नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने फतेहाबाद शहर की तरफ से आ रही क्रेटा गाड़ी का रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर गाड़ी सवार युवकों ने गाड़ी को भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी को रूकवा लिया और उसमें सवार दोनों युवकों से पूछताछ की। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो 1250 ग्राम अफीम बरामद हुई। इस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में प्रदीप ने बताया कि वह कानपुर से यह अफीम लेकर आया था। प्रदीप के पिता भी एनडीपीएस के मामले में सुनारिया जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि प्रदीप के आपराधिक रिकार्ड की जांच की जा रही है। दूसरे आरोपी जयप्रकाश उर्फ जस्सी के खिलाफ तोशाम थाने में लड़ाई-झगड़े का केस दर्ज है।

एक अन्य मामले में थाना शहर टोहाना पुलिस ने एक युवक को 100 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गएए युवक ने अपना नाम हरपाल उर्फ बबलू निवासी जमालपुर शेखां बताया है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस की टीम जब गश्त के दौरान जमालपुर शेखां में वाटर वर्क्स के पास पहुंची तो पैदल आ रहा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस मुड़कर तेजी से चलने लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 100 ग्राम अफीम बरामद हुई।

Next Story