Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Army Bharti : 14 मार्च से हिसार में सेना की खुली भर्ती, प्रवेश पत्र जारी

उम्मीदवार निर्धारित तिथि व समय पर मिलिट्री स्टेशन हिसार में रिपोर्ट करें। कोरोना वायरस मुक्त प्रमाण.पत्र साथ लाना आवश्यक है।

Indian Army Recruitment 2021: भारतीय सेना में 194 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन
X

भारतीय सेना भर्ती 

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

सेना की ओपन भर्ती रैली के लिए प्रवेश पत्र ई-मेल पर जारी कर दिए गए हैं। भर्ती रैली का आयोजन 14 मार्च से 5 अप्रैल 2021 तक होगा। उम्मीदवार निर्धारित तिथि व समय पर मिलिट्री स्टेशन हिसार में रिपोर्ट करें। कोरोना वायरस मुक्त प्रमाण.पत्र साथ लाना आवश्यक है।

भर्ती कार्यालय चरखी दादरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवानी, महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी और चरखी दादरी जिलों के उम्मीदवारों के लिए सेना में खुली भर्ती रैली का आयोजन 14 मार्च से 5 अप्रैल 2021 तक मिलिट्री स्टेशन हिसार हरियाणा में होगा। सेना की खुली भर्ती के लिए प्रवेश पत्र प्रार्थी की पंजीकृत ई-मेल पर जारी कर दिया गया है। एक उम्मीदवार को एक रैली में केवल एक ही श्रेणी में भाग लेना है। अगर एक ज्यादा श्रेणी में भाग लेता है तो उसकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी। सभी उम्मीदवार अपना एफिडेविट नोटिफिकेशन में दिए सैंपल के अनुसार बनवाकर भर्ती में लाएं।

रैली में प्रवेश से पूर्व उम्मीदवार अपने दांतों व कानों की सफाई, बाल कटवा कर तथा शरीर को साफ- सुथरा करके आएं ताकि पहचान एवं डॉक्टरी जांच में असुविधा ना हो। जिन उम्मीदवारों के पास जरूरी दस्तावेजों की मूल प्रति नहीं होगी उनकी भर्ती रैली रद्द कर दी जाएगी। सेना भर्ती में पूर्ण पारदर्शिता बरती जाएगी, इसलिए दलालों एवं जालसाजों के चंगुल से दूर रहें तथा कठिन परिश्रम करें। भर्ती में किसी भी तरह की रिश्वत लेना.देना, फर्जी प्रमाण.पत्र का इस्तेमाल व अन्य अनुचित साधनों के इस्तेमाल पर पूर्ण पाबंदी है, अगर कोई प्रार्थी ऐसा करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story