Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओपी धनखड़ बोले- किसानाें के झंडे के पीछे छूपकर प्रदर्शन ना करें कम्युनिस्ट

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बृहस्पतिवार को नई दिल्ली में केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की।

ओपी धनखड़ बोले- किसानाें के झंडे के पीछे छूपकर प्रदर्शन ना करें कम्युनिस्ट
X
कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से मुलाकात करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ( Omparkash Dhankhad) ने कहा कि राज्य के किसानों को फसल का सीधा भुगतान अच्छा कदम है। डायरेक्ट पेमेंट को लेकर भी कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि बैंक में पैसा जाएगा तो लोन वाले पैसा काट लेंगे। किसान जो खाता देगा उसी में उसकी पेमेंट आएगी।

नई दिल्ली में बृहस्पतिवार को केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ( Narender tomar) से मुलाकात के बाद उन्होंने यह बातें मीडिया से कही। धनखड़ ने कहा कि किसान आंदोलन की वर्तमान स्थितियों पर केंद्रीय कृषि मंत्री से चर्चा हुई। किसान जत्थे बंदियों के आंदोलन में कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेसी भी घुसे हुए हैं इसको लेकर भी केंद्रीय कृषि मंत्री से बातचीत हुई। हम दोनों के बीच किसानों के विषयों को सुधारते हुए किस तरीके से समाधान की ओर बढ़ा जाए इस विषय पर भी चर्चा हुई।

धनखड़ ने कहा कि बीजेपी नेताओं और मंत्रियों का विरोध करने के लिए कुछ कामरेड और कांग्रेसी आते हैं, किसान जत्थे बंदियों नहीं आती। धनखड़ ने कहा कम्युनिस्ट पार्टी वाले अपना झंडा लेकर आया करें किसानों के झंडे लेकर क्यों विरोध करने आते हैं। किसानों के झंडे के पीछे छुप कर ना आएं। सरकार ने किसानों के लिए अपने दरवाजे हमेशा खोल रखे हैं बातचीत के लिए हम तैयार हैं। कोरोना महामारी का दौर तेजी के साथ आया है हर किसी को और किसान आंदोलन में शिरकत कर रहे लोगों को भी अपना ध्यान रखने की जरूरत है।

Next Story