Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana: BJP की वर्चुअल रैली से ऑनलाइन जुड़ेंगे एक लाख लोग

14 जून को पंचकूला से संचालित होने वाली भाजपा (BJP) वर्चुअल रैली में प्रदेश के 11 जिलों के कार्यकर्ता और लोग जुड़ेंगे। ऑनलाइन रैली को केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला संबोधित करेंगे।

Haryana: BJP की वर्चुअल रैली से ऑनलाइन जुड़ेंगे एक लाख लोग
X

चंडीगढ़। कोरोना के संक्रमण(Corona infections) ने पुरी दुनिया के को घरो में कैद करने के साथ-साथ आम आदमी से लेकर खास आदमी तक की जीवन शैली को बदल कर रख दिया है, ऐसे में राजनीतिक पार्टियां भी इससे अछूती नहीं है और भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) तो अपने अभियानों के जरिए आम जनता के बीच रहने वाली पार्टी है। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा एक साल में किए कार्यों को जनता तक पंहुचाने के लिए वर्चुअल रैली(Virtual rally) करने का निर्णय लिया है।

भारतीय जनता पार्टी की 14 जून को पंचकूला से संचालित होने वाली वर्चुअल रैली प्रदेश के इतिहास की पहली वर्चुअल रैली है,ऑनलाइन रैली को केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला संबोधित करेंगे। रैली में प्रदेश के 11 जिलों के कार्यकर्ता और लोग जुड़ेंगे। करनाल, पानीपत, यमुनानगर, कैथल, पंचकूला, अम्बाला, कुरुक्षेत्र, सिरसा, हिसार, जींद और फतेहाबाद के लोग रैली में ऑनलाइन जुड़ेंगे।

भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि इस वर्चुअल रैली में 1 लाख से अधिक लोग वर्चुअल ऑनलाइन , सोशल मीडिया, टीवी माध्यम से जुड़ेंगे। इस रैली का 14 जून को 11 बजे पंचकूला से आयोजन होगा। यह वर्चुअल रैली साक्षात रैली के स्वरूप जैसी होगी। बस इसमें लोग ऑनलाइन और सोशल माध्यम से जुड़ेंगे

Next Story