Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओवरलोड ट्रक चालकों को एसआईटी टीम की लोकेशन भेजता एक पकड़ा, ऐसे चलता था पूरा खेल

आरोपित से दो डायरी और उसकी करेटा कार भी कब्जे में ले ली गई है, पूछताछ में गंभीर जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

ओवरलोड ट्रक चालकों को एसआईटी टीम की लोकेशन भेजता एक पकड़ा, ऐसे चलता था पूरा खेल
X

एसआईटी टीम द्वारा पकड़ा गया रैकी ग्रुप का सरगना अमन उर्फ जादू। फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. रादौर ( यमुनानगर )

एसआईटी की टीम ने जठलाना क्षेत्र में पिछले लंबे समय से अधिकारियों की रैकी कर रहे ग्रुप के सरगना को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने रैकी करने के कई सबूत बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपित से उसके अन्य साथियों व उसके संपर्क में रहने वाले लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।

एसआईटी की टीम गत शाम जठलाना क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों को पकड़ने पहुंची थी। लेकिन टीम के पहुंचने से पहले ही क्षेत्र में सूचना लीक हो गई और वाहन चालकों को सूचना मिल गई। जिसके बाद ओवरलोड ट्रकों के चालक अपने वाहनों को लेकर इधर-उधर रुक गए। एसआईटी टीम के सदस्य विक्रम सिंह ने बताया कि इस दौरान उन्हें उनके मुखबर ने सूचना दी कि इधर-उधर छिपे ओवरलोड वाहन चालक कुछ देर बाद गाड़ियों को लेकर जाएंगे। जिसके बाद एसआईटी की टीम इधर-उधर हो गई। रात्रि के तीन बजे उनके पास दोबारा मुखबर की सूचना आई कि ओवरलोड़ गाड़ियां एक बार फिर से सड़कों पर चलनी शुरू हो गई हैं। तभी टीम मौके पर पहुंची और चार ओवरलोड ट्रकों को पकड़ लिया। इस दौरान आरटीए की टीम को भी बुलाया गया।

इसी बीच वहां पर एक अमन कुमार नाम का युवक पहुंच गया और ट्रकों को पकड़ने का कारण पूछने लगा। पुलिस ने उससे उसकी पहचान के बारे में जानकारी मांगी तो वह कहासुनी करने लगा। पुलिस नेआरोपित को पकड़ लिया और उसका मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की। मोबाइल जांच में पता चला कि आरोपित अमन रैकी ग्रुप का सरगना है। पुलिस ने आरोपित को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि आरोपित से दो डायरी और उसकी करेटा कार भी कब्जे में ले ली गई है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में गंभीर जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

Next Story