Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार में ज्वेलर्स से डेढ़ किलो सोना और 25 लाख रुपये की नकदी लूटी

पंजाब के मोगा में रहने वाले ज्वेलर्स गुलशन गर्ग सोना लेने के लिए हिसार की राजगुरु मार्केट में आए हुए थे इस दौरान उनके साथ कार चालक और उनके यहां काम करने वाली महिला सहकर्मी भी साथ थी। राजगुरु मार्केट से डेढ़ किलो सोना लेकर वापस लौट रहे थे। तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया ।

लाखों रुपये से भरा बैग भी लूटा
X

लूटपाट ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिसार : बरवाला थाना एरिया के गांव सरसौद के पास बृहस्पतिवार की रात बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर डेढ़ किलो सोना तथा 25 लाख रुपये की नकदी लूट ली और फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की कई टीमें लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पंजाब के मोगा में रहने वाले ज्वेलर्स गुलशन गर्ग सोना लेने के लिए हिसार की राजगुरु मार्केट में आए हुए थे इस दौरान उनके साथ कार चालक और उनके यहां काम करने वाली महिला सहकर्मी भी साथ थी। राजगुरु मार्केट से डेढ़ किलो सोना लेकर वापस लौट रहे थे। अभी भी वे हिसार से निकलकर नेशनल हाईवे 52 पर बिचपड़ी सरसोद गांव के पास ही पहुंचे तो पीछे से आ रही एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। उसमें से चार बदमाश निकले जो पिस्तौल लिए हुए थे। उन्होंने ज्वेलर्स गुलशन गर्ग की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और पिस्तौल के बल पर गाड़ी के चालक व महिला सहकर्मी और गुलशन को पास में ले गए। जहां बदमाशों ने उन्हें डराया धमकाया। इसके बाद बदमाशों ने गाड़ी की डिग्गी में रखें डेढ़ किलो सोने तथा 25 लाख रुपये की नकदी लूट ली।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। ज्वेलर्स ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए तथा बरवाला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी बीच डीएसपी रोहताश कुमार भी पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों पर लूट की इस वारदात को अंजाम देने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा भी कर देगी।

Next Story