Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यमुनानगर : दोस्त को डूबता देख नहर में कूदा युवक, दोनाें बहे

दोस्तों ने घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से उन्हें ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया है।

यमुनानगर : दोस्त को डूबता देख नहर में कूदा युवक, दोनाें बहे
X

आवर्धन नहर में डूबे दोस्तों के मामले में कार्रवाई करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

शहर के हमीदा हेड के पास घूमने के लिए गए दो दोस्त आवर्धन नहर में डूब गए। अभी तक नहर में डूबे युवकों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से युवकों की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार हमीदा निवासी अभिषेक 21 अपने दोस्तों गांव पिरथीपुर निवासी 22 वर्षीय गौरव, सागर व संदीप के साथ दोपहर डेढ़ बजे हमीदा हेड की तरफ घूमने गए थे। इस दौरान अभिषेक आवर्धन नहर में मुंह धोने के लिए गया तो उसका अचानक पैर फिसल गया और वह नहर के तेज बहाव में बह गया। उसे पानी में डूबते देख उसका दोस्त गौरव उसे बचाने के लिए पानी में कूदा तो वह भी पानी के तेज बहाव में बह गया। उसके दोस्तों ने घटना की सूचना उनके परिजनों और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की सहायता से उन्हें ढूंढने का प्रयास किया लेकिन अभी तक उनका कुछ भी पता नहीं चला। खबर लिखे जाने तक गोताखोर युवकों की तलाश में जुटे थे।

उधर, पुलिस अधिकारी दौलत राम ने बताया कि नहर में युवकों की तलाश जारी है। युवकों के बरामद होने के बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story