Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसानों के मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल बोले- हमारी सहनशीलता को कमजोरी न समझा जाए

सीएम ने कहा कि अभी हमने संयम बरता हुआ है। हमारी कोई विफलता नहीं है, विपक्ष में बैठे लोग शरारत कर रहे हैं, यह बात पूरी तरह साबित हो चुकी है।

किसानों के मुद्दे पर सीएम मनोहर लाल बोले- हमारी सहनशीलता को कमजोरी न समझा जाए
X

दीन दयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित करते सीएम मनोहर लाल। 

चंडीगढ़। भाजपा के स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यालय में सीएम मनोहर लाल ने पार्टी का झंडा लहराया और दीन दयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनके त्याग व बलिदान को याद किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ने छोटे‌ स्तर से लेकर अब तक की सबसे बड़ी पार्टी बनने तक का विस्तार किया है, हम सभी के लिए यह बेहद ही गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि एक वक्त जल्दी आएगा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार आएगी।

सीमा को बार-बार तोड़ा गया तो होगी सख्ती

किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दो टूक कहा कि अगर सीमा को बार बार तोड़ा जाएगा, तो सख्ती बरतने पड़ेगी। सीएम ने कहा कि हमारी सहनशीलता को कमजोरी नहीं समझा जाए। सीएम ने दोहराया कि जो भी लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वे सभी हमारे परिवार के ही लोग हैं। सीएम ने साफ कर दिया है कि अभी हमने संयम बरता हुआ है। हमारी कोई विफलता नहीं है, विपक्ष में बैठे लोग शरारत कर रहे हैं, यह बात पूरी तरह से साबित हो चुकी है।

मंडियों में फिलहाल कम आ रहा गेंहू

सीएम ने कहा कि मंडियों में फिलहाल गेहूं काफी कम आ रहा है। मंडियों में क्षमता के हिसाब से गेंहू नहीं आ रहा है। जब तक अनाज कम आ रहा है, उसी वक्त तक बिना मैसेज के गेहूं खरीदने की छूट दी गई है। मंडी में कोई अफरा तफरी न मचे इसलिए ऐसे इंतजाम किए जा रहे हैं , लाइन में खड़े होने वालों का ही नम्बर आएगा।

Next Story