Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने महम की ऐतिहासिक बावड़ी में कूदकर दी जान

युवक ठगों ने ठगाें के झांसे में आकर कई लाख रुपये लुटा दिए थे इससे वह मानिसक रूप से परेशान था। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने महम की ऐतिहासिक बावड़ी में कूदकर दी जान
X

मृतक युवक का फाइल फोटो। 

महम : युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर महम की एतिहासिक बावड़ी में कूद कर जान दे दी । उसकी पहचान हिमांशु उर्फ पिंकू पुत्र इंद्रजीत निवासी सैमाण हाल वार्ड पांच महम के रूप में हुई है। पुलिस ने बावड़ी के कुएं से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार शाम से लापता था। पुलिस ने मौका से सुसाइड नोट बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि युवक अपने पिता की खाद बीज व पेस्टीसाइड की दुकान में हाथ बंटाता था। उसका एसबीआई बैंक में खाता था। उसने कुछ रुपयों की एफडी काराई थी। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले उसके पास किसी का फोन आता है तथा अपने आपको बैक अधिकारी बताकर कहता है कि उसकी एफडी का ड्रा निकाला जाएगा। उन्होंने कुछ कागज मांगे। युवक ने कागज जमा करा दिए। फोन करने वाले ने बताया कि उसने जो बैंक में पालसी कराई हैं वो ज्यादा करा दी हैं इतने रुपये की पाॅलसी आप नियम के अनुसार भर नहीं सकते। इसको लेकर आपका हमने मेन ब्रांच में केस डाला था। उनका आदेश है आपके छत्तीस लाख रुपयेे वापस लौटा दिए जाएं। जिसका आपने पचास प्रतिशत यानी अठारह लाख जीएटी के लिए पहले जमा कराने होंगे।

बताया जा रहा है कि युवक ने अठारह लाख रुपये फोन करने वाले के खाते में जमा करा दिए। इस तरह फोन करने वाले लोग बार बार रुपये ठगते रहे। युवक उनके झांसे से निकल नहीं पाया तथा कई लाख रुपये लुटा दिए। इसी चक्कर में युवक को ठगों ने मुंबई भी बुलाया। युवक वहां पहुंचा तो ठगों ने फोन बंद मिले। उसके बाद से युवक मानसिक रूप से परेशान था। उसने मोबाइल पर वीडियो बनाकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Next Story