Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Social media पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ लिखी अश्लील बातें, एक गिरफ्तार, सात फरार

पूंडरी पुलिस ने हिंदू धर्म (Hindu Religion) की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में आठ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) भी कर लिया है।

गिरफ्तार
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. कैथल

पूंडरी पुलिस ने हिंदू धर्म (Hindu Religion) की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में आठ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। रसीना गांव के कृष्ण कुमार नंबरदार ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि गांव के अलमेर व उसके साथी महबूब, राजेश, सलामुद्दीन, रमजान, असलम, मौजू व अकबर मिलकर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस (poke) पहुंचा रहे हैं।

उसने कहा कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अश्लील बातें व आपत्तिजनक टिप्पणियां करते हैं। इसके साथ ही हिंदू धर्म के त्योहार शिवरात्रि रक्षाबंधन आदि के बारे में भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे ऐसा कर हिंदू धर्म को नकारा नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह जानबूझकर आसपास गांव के सामाजिक माहौल को खराब करने की कोशिश में है।

मामले के जांच अधिकारी पूंडरी थाना के इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि एएसआई तरसेम लाल ने रसीना गांव में दबिश देकर अलमेर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। उन्होंने कहा कि गांव के माहौल को किसी भी कीमत पर बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

Next Story