Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PGI Rohtak में कोरोना मरीज से अश्लील हरकत

आरोप है कि ईसीजी करने के दौरान वहां कर्मचारी ने उसके साथ अश्लील बातें शुरू कर दी। कुछ देर बाद छेड़छाड़ भी की। लेकिन मरीज ने इसका विरोध किया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी।

PGI Rohtak में कोरोना मरीज से अश्लील हरकत
X

हरिभूमि न्यूज: रोहतक

राेहतक पीजीआई (PGI) में भर्ती एक कोरोना मरीज के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। मरीज (patient) के परिजनों ने अधिकारियों को शिकायत भी की है। बताया जा रहा है कि शिकायत की जांच की गई और जिस कर्मचारी ने अश्लील हरकत की उसके खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है। फिलहाल पूरे मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं। बता दें कि रोहतक की ही रहने वाली एक मरीज को कोरोना संक्रमण के बाद पीजीआई में भर्ती किया गया था। बृहस्पतिवार रात को इस मरीज की ईसीजी करनी थी।

आरोप है कि ईसीजी करने के दौरान वहां कर्मचारी ने उसके साथ अश्लील बातें शुरू कर दी। कुछ देर बाद छेड़छाड़ भी की। लेकिन मरीज ने इसका विरोध किया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी। बताया जा रहा है कि परिजन पीजीआई पहुंचे और काफी देर तक बहस भी हुई। बाद में इसकी जांच एक वरिष्ठ अधिकारी को दी।

ड्यूटी से हटाया

सूत्रों की मानें तो जांच के बाद छेड़छाड़ करने वाले कर्मचारी को फिलहाल ड्यूटी पर नहीं लिया गया। इस विषय में डॉ. संदीप से बात की गई तो उनका कहना था कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत मिलते ही कार्रवाई कर दी जाएगी। मामले को लेकर काफी समय तक गहमागहमी रही।

Next Story
Top