Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : तहसील परिसर में नंबरदार ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में पांच लोगों पर आरोप

मृतक के पुत्र मनीष ने बताया कि उसके पिता सुमेर सिंह ने गोपालपुर मार्ग वार्ड संख्या 6 में 20 वर्ष पूर्व विजेंद्र ठेकेदार से प्लाट खरीद कर मकान बनाया था। विजेंद्र की मृत्यु के बाद उसके पुत्र मोहन व नीटू मकान खाली करने की धमकी दे रहे थे।

सोनीपत : तहसील परिसर में नंबरदार ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में पांच लोगों पर आरोप
X

मौके पर मृतक के पुत्र का बयान लेती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. खरखौदा

शुक्रवार की सुबह उस समय तहसील कार्यालय में हड़कंप मच गया। जब एक व्यक्ति को तहसील की बंद पड़ी कैंटीन के शेड में पाइप से रस्सी के सहारे झूलता हुआ पाया गया। पुलिस व एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। मृतक व्यक्ति की जेब से आत्महत्या करने के कारणों का एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें 5 लोगों पर आरोप लगाए गए हैं।

मृतक के पुत्र मनीष ने बताया कि उसके पिता सुमेर सिंह ने गोपालपुर मार्ग वार्ड संख्या 6 में 20 वर्ष पूर्व विजेंद्र ठेकेदार से 125 वर्ग गज का प्लाट खरीद कर मकान बनाया था। विजेंद्र ठेकेदार की मृत्यु के बाद उसके पुत्र मोहन व नीटू मकान को खाली करने की धमकी दे रहे थे। इनके अलावा सतवीर भी मकान खाली करने का दबाव बना रहा था। उन्होंने 16 अप्रैल को भी उसके पिता पर मकान खाली करने का दबाव बनाकर उसे व उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी थी। शुक्रवार की सुबह उसका पिता घर से घूमने के लिए निकला था। वर्णित लोगों से परेशान होकर उसके पिता ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक नंबरदार की जेब से मिले सुसाइड नोट को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मौके पर पुलिस व एफएसएल टीम ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत भेज दिया है।

Next Story