Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोख के हत्यारे गिरफ्तार : नूंह की टीम ने गुड़गांव के अस्पताल में मारा छापा, 65 हजार रुपये में करते थे लिंग जांच

पीएनडीटी के नोडल अधिकारी डा. अरविंद कुमार ने बताया कि उनको गोपनीय सूचना मिली थी कि आमरा अस्पताल, बसई रोड़ गुरूग्राम में गर्भ में पलने वाले बच्चे का लिंग जांच कर गर्भपात कराया जाता है

कोख के हत्यारे गिरफ्तार : नूंह की टीम ने गुड़गांव के अस्पताल में मारा छापा, 65 हजार रुपये में करते थे लिंग जांच
X
वह अस्पताल जहां भ्रूण लिंग जांंच का धंधा होता था

नूंह। स्वास्थ्य विभाग नूंह की टीम ने रुपये लेकर लिंग जांच कर गर्भपात करने वाले आमरा अस्पताल, बसई रोड़, गुरूग्राम पर छापेमारी की। जिसमें डा. नीलम, अगम उर्फ दीवांश सक्सेना, ओटी तकनीशियन व निशांत त्यागी को मौके से पकड़कर पुलिस को सौंपा तथा थाना सेक्टर 10- ए, गुरूग्राम में मामला दर्ज कराया।

पीएनडीटी के नोडल अधिकारी डा. अरविंद कुमार ने बताया कि उनको गोपनीय सूचना मिली थी कि आमरा अस्पताल, बसई रोड़ गुरूग्राम में गर्भ में पलने वाले बच्चे का लिंग जांच कर गर्भपात कराया जाता है और इस काम के लिए 60 हजार से 65 हजार रुपये तक वसूले जाते हैं। जिसके आधार पर जिला उपायुक्त प्राधिकारी नूंह द्वारा टीम का गठन किया गया तथा टीम ने आमरा अस्पताल, बसई रोड़ गुरूग्राम मे छापेमारी कर डा. नीलम, अगम उर्फ दीवांश सक्सेना, ओ.टी. तकनीशियन व निशांत त्यागी को लिंग जांच करने के लिए रुपये लेते रंगे हाथ पकड़ा और मौके से दवाइयां और इलाज से संबन्धित उपकरण व अन्य दस्तावेज बरामद कर पुलिस को सौंपे।

और पढ़ें
Next Story