Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोरखपुर के पास भाखड़ा नहर में एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला, गुप्तांग पर चोटों के निशान

पुलिस ने महिला के शव को 72 घंटों के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद के शव गृह में पहचान हेतु रखवा दिया है।

सऊदी अरब से पति के पार्थिव शरीर को लाने के लिए पत्नी ने मांगी मदद, प्रशासन ने दिया ये भरोसा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भूना (फतेहाबाद) : गांव गोरखपुर के पास भाखड़ा नहर में डूम्मावाले पुल पर लगाए हुए लोहे के जाल में एक नौजवान महिला का नग्न अवस्था में पानी में बहता हुआ शव अटक गया, जिसको लेकर पुलिस में सूचना दी गई। पुलिस बीट इंचार्ज सुशील कुमार व महिला सिपाही पूनम ने मौके पर पहुंचकर नहर में से ग्रामीणों की मदद से महिला का शव बाहर निकाला।

महिला के शव की पहचान के लिए आसपास के क्षेत्र के लोगों को मौके पर बुलाया गया, मगर उसकी कोई पहचान नहीं हो सकी। हालांकि महिला का शव क्षत-विक्षिप्त हालत में होने के साथ-साथ गुप्तांग पर गंभीर चोटों के निशान प्रारंभिक दृष्टि से नजर आ रहे थे। पुलिस ने महिला के शव को 72 घंटों के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद के शव गृह में पहचान हेतु रखवा दिया है।

पुलिस को दी सूचना में गांव भैणी बादशाहपुर निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि 12 मार्च की देर शाम करीब साढ़े सात बजे मेरे भाई की पुत्रवधू मंजू देवी, बेटा विजयपाल तथा पौत्र यतिन सनियाणा के समीप मोटरसाइकिल सहित नहर में गिर गए थे। उपरोक्त हादसा विजयपाल की आंख में मच्छर गिरने के कारण हुआ। लोगों ने मौके पर विजयपाल व मोटरसाइकिल को तो भाखड़ा नहर से बाहर निकाल लिया था, परंतु उनकी पुत्रवधू मंजू देवी व पौत्र यतिन पानी के तेज बहाव में बह गए थे, जिनकी तलाश के लिए पिछले चार दिनों से भाखड़ा नहर में गोताखोरों की मदद से लगे हुए है और गोरखपुर के पास पुल पर लोहे का जाल लगा रखा है। बुधवार की दोपहर को पानी में पीछे से बहती हुई नग्न अवस्था में एक महिला की लाश तैरती हुई आई और जाल में अटक गई।

कृष्ण कुमार की सूचना के तुरंत बाद मौके पर थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह पहुंचे। पुलिस ने भाखड़ा नहर से महिला के शव को बाहर निकाला और उसकी पहचान हेतू हुलिया रिपोर्ट से संबंधित कई पुलिस स्टेशनों में अवगत करवा दिया हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गोरखपुर भाखड़ा नहर में एक नौजवान महिला का शव बरामद हुआ है। शव क्षत-विक्षिप्त हालत में होने के कारण पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही शरीर पर लगी हुई चोट के बारे में पुष्टि हो पाएगी।

और पढ़ें
Next Story