Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा में अब अंडर 8 और 10 बच्चों के लिए भी होंगी खेल प्रतियोगिताएं

दिल्ली के हरियाणा निवास दिल्ली के फुटपाथ पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पदमश्री वीरेंद्र पहलवान के मामले पर खेल मंत्री ने कहा कि इसको लेकर मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे।

हरियाणा में अब अंडर 8 और 10 बच्चों के लिए भी होंगी खेल प्रतियोगिताएं
X

खेल मंत्री संदीप सिंह।

हरियाणा में अब अब छोटे बच्चों के लिए भी खेल प्रतियोगिताएं होंगी। खेल मंत्री संदीप सिंह ( Sports Minister Sandeep Singh ) का कहना है कि बच्चों के लिए अंडर 8 और 10 कि भी कुछ खेल प्रतियोगिताएं ला रहे हैं। यह कम्पीटीशन इस तरीके का होगा जो घर से बच्चों को मैदान तक लाने में मोटिवेट करेगा। वहीं दिल्ली के हरियाणा निवास दिल्ली के फुटपाथ पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पदमश्री वीरेंद्र पहलवान के मामले पर खेल मंत्री ने कहा कि इसको लेकर मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे।

खेल मंत्री ने कहा पहले भी हम पॉलिसी में बदलाव लाएं है उन्हें अच्छी योजनाएं दी है आगे भी खिलाड़ियों को वंचित नही होने देंगे। आगामी समय मे होने वाले खेलो इंडिया को लेकर संदीप सिंह ने कहा फरवरी में खेलो इंडिया हो रहा है काफी अच्छी तैयारी चल रही है। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अगले सप्ताह यहां का दौरा भी करेंगे और जल्द खिलाड़ियों के खेलने व रहने के टेंडर दे देंगे। खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा हमें उम्मीद है कि अब तक के जितने भी खेलो इंडिया हुए हैं उनसे अच्छा करेंगे ये उम्मीद है ।

Next Story