Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब भाजपा नेता के आवास में चोरी की वारदात, बेड काटकर सोना और नकदी चुरा ले गए बदमाश

मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। गांव में बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीणों में रोष है।

अब भाजपा नेता के आवास में चोरी की वारदात, बेड काटकर सोना और नकदी चुरा ले गए बदमाश
X

हिसार जिले के गांव गांवड़ में चोरी की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले एक पखवाड़े में करीब एक दर्जन घरों में चोरी तथा चोरी का प्रयास किए जाने के मामले सामने आ चुके हैं। बीती रात चोरों ने भाजपा नेता सुमित सांगवान के घर में घुसकर 20 तोले सोना और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बताए जाता है कि चोरों ने गांव के मुंशी राम बेनीवाल तथा राम सिंह के घर में भी चोरी का प्रयास किया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। गांव में बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीणों में रोष है।

जानकारी के अनुसार गांव गावड़ में बीती रात अज्ञात चोर भाजपा नेता सुमित सांगवान के आवास में घुस गए वारदात के समय परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे। इस दौरान चोरों ने बेड को नीचे से कार डाला और बेड में रखा करीब 20 तोले सोना तथा नगदी चुरा ली।

बता दें कि जून माह के शुरुआत में गांव गावड़ में एक साथ चोरों ने 4 घरों में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान चोर घरों से करीब 45 तोले सोना 2 किलो चांदी और 10 लाख रुपये की नकदी चुरा कर ले गए थे। ग्रामीणों के अनुसार जिस तरह से गांव में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं, उसे देखते यह लग रहा है कि चोरों ने गांव में ही डेरा जमाया हुआ है। 4 दिन पहले गांव में ही एक मकान से 10000 रुपये की नकदी चोरों द्वारा चुरा ली गई थी। मंगलवार को भी चोरों ने 3 जगह पर चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, मगर परिवार के सदस्यों की आंख खुल जाने से वे मौके से भाग गए थे।

और पढ़ें
Next Story