Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब नारनौल से आगरा के लिए सीधी रोडवेज बस

यह रोडवेज बस सोमवार को सुबह 10:55 बजे नारनौल बस स्टैंड से रवाना होगी, जो दोपहर 12:20 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी। रेवाड़ी से सवारियां लेकर आगरा जाएगी। आगरा में रात को रुकेगी।

अब नारनौल से आगरा के लिए सीधी रोडवेज बस
X

रोडवेज बस।

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

आगरा के लिए सोमवार से सीधी रोडवेज बस चलाई जाएगी। इसके साथ ही नारनौल से रात को आठ बजे जयपुर के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही रोडवेज अधिकारी लंबी दूरी की दो अन्य बसें चलाने पर भी विचार कर रहा है। इससे नारनौल क्षेत्र के लोगों को आवागमन में बड़ी सुविधा मिलेगी।

हरियाणा रोडवेज डिपो नारनौल के डीआई ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सोमवार से नारनौल से आगरा के लिए सीधी रोडवेज बस चलाई जाएगी। यह रोडवेज बस सोमवार को सुबह 10:55 बजे नारनौल बस स्टैंड से रवाना होगी, जो दोपहर 12:20 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी।रेवाड़ी से सवारियां लेकर आगरा जाएगी। आगरा में रात को रुकेगी।

सुबह आठ बजे आगरा से वापस नारनौल के लिए रवाना होगी। इसके अलावा रात आठ बजे नारनौल से जयपुर के लिए रोडवेज बस का संचालन शुरू कर दिया है। अब देर शाम जयपुर जाने के लिए यात्रियों को कोई परेशानी नहीं होगी। इसके साथ जल्द ही नारनौल से लंबी दूरी की दो-तीन और रोडवेज बस चलाई जाएंगी। इस पर विचार-विमर्श किया जा रहा है।

Next Story