Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोल्ड लोन बैंक में साढ़े 4 करोड़ की डकैती का नौवां आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था बहुचर्चित वारदात को अंजाम

पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों से 71 लाख 45 हजार की नगदी ,18 लाख कीमत के प्लाट के कागजात, दो पिस्टल, एक कार, एक बाईक, 81.310 ग्राम सोना व सोना पिंघलाने की मशीन बरामद की गई थी।

गोल्ड लोन बैंक में साढ़े 4 करोड़ की डकैती का नौवां आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था बहुचर्चित वारदात को अंजाम
X

सीआईए थ्री टीम के साथ गिरफ्तार आरोपी संजीव।

पानीपत। सनौली रोड पर आईआईएफ एल गोल्ड लोन बैंक में साढ़े 4 करोड़ की डकैती के मामलें में 9वें आरोपी को सीआईए थ्री पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी संजीव पुत्र किशनचंद निवासी बाम्बरहेडी असन्ध करनाल हाल बैबल रोड़ भारत नगर पानीपत को आरोपी ने बिजेंद्र के हिस्से में आई लूट की राशि में से 10 लाख रुपये लिए थे।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिगर ने बताया कि वारदात में संलिप्त 8 आरोपी दाउद निवासी सहारनपुर, इमरान निवासी शामली यूपी हाल शांति नगर पानीपत, बिजेंद्र निवासी बाम्बरहेडी असन्ध करनाल हाल बैबल रोड़ भारत नगर पानीपत, राजीव निवासी थूआ छातर जीन्द, सन्नी उर्फ डाक्टर निवासी शामली हाल बबैल रोड पानीपत, विजय निवासी सेक्टर 15 रोहणी दिल्ली, अनिल निवासी डिफैंस कालोनी दिल्ली व आलीशान निवासी ओदरी शामली यूपी को पहले ही गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 71 लाख 45 हजार की नगदी ,18 लाख कीमत के प्लाट के कागजात, दो पिस्टल, एक कार, एक बाईक, 81.310 ग्राम सोना व सोना पिंघलाने की एक मशीन बरामद कर जेल भेजा जा चुका है।

आरोपी संजीव पुत्र किशनचंद निवासी बाम्बारहेडी को उसके घर से काबू किया है। आरोपी संजीव के भाई बिजेंद्र ने अपने साथियो के साथ मिलकर वर्ष 2018 में गोल्ड लोन बैंक में डकैती डाल कर वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी बिजेंद्र से पूछताछ करने पर लूट की राशी में से 10 लाख रुपये अपने भाई संजीव को दिए हुए हैं। गहनता से पुछताछ करने व नगदी बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपी संजीव को आज न्यायालय में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमाड पर लिया गया।

Next Story