Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के 6 दिन बाद ही महिला ने पति को छोड़ प्रेमी से रचाया विवाह, गृह मंत्री के आदेश पर पुलिस ने लिया ये एक्शन

पीड़ित पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी 40 हजार रुपये, एटीएम कार्ड और सोने-चांदी के जेवरात भी अपने साथ लेकर चली गई।

During quarrel between two lovers girlfriend jumped front train with intention of committing suicide in Samastipur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : अंबाला

बिना तलाक लिए ही विवाहता ने दूसरी शादी रचा ली। शादी के छह दिन बाद ही विवाहिता को उसके पति ने प्रेमी के साथ फोन पर बातें करते पकड़ लिया था। इसके बाद हुए विवाद को लेकर विवाहिता चुपचाप घर से लापता हो गई। गृह मंत्री अनिल विज के आदेश पर अब पुलिस ने महिला, उसके परिजनों और अन्य रिश्वतेदारों समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस की मानें तो आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

अंबाला छावनी के शालीमार बाग के रहने वाले अभिषेक ने गृहमंत्री अनिल विज को दी शिकायत में बताया कि 6 फरवरी 2020 को तेली मंडी की प्रिया से उसकी शादी हुई थी। शादी के 6 दिन बाद ही 12 फरवरी को उसकी पत्नी को दोपहर 12 बजे अपने प्रेमी बब्बू के साथ मोबाइल पर बात करते हुए उसने पकड़ लिया था।आरोप है कि उसने पत्नी को अपनी आपत्तिजनक फोटो बब्बू के मोबाइल पर भेजते हुए पकड़ा था। पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को आगे से ऐसा न करने बारे समझाया भी था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसके साथ हाथापाई कर कमरे की कुंडी अंदर से बंद कर ली। साथ ही उसे व उसकी मां को जान से मारने की धमकी भी दी।

बाजार गया तो पिछले से हो गई लापता

अभिषेक ने बताया कि 12 फरवरी को शाम साढ़े 5 बजे वह अपनी मां के साथ बाजार चला गया था। करीब एक घंटे बाद घर आकर देखा तो उसकी पत्नी घर से गायब थी। फोन किया तो मोबाइल बंद आ रहा था। आरोप लगाया कि उसकी पत्नी 40 हजार रुपये, एटीएम कार्ड और सोने-चांदी के जेवरात साथ लेकर चली गई। उसने प्रिया के माता-पिता, जीजा व बहन को उसकी इन हरकतों के बारे में बताया तो वे प्रिया को समझाने की बजाए उनके साथ झगड़ने लगे और झूठे केस में फंसाने की धमकियां देने लगे। उन्हें पुलिस से सूचना मिली कि प्रिया ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत दी है। पुलिस थाना पहुंचने पर प्रिया ने उसके साथ रहने से साफ इंकार कर दिया।

प्रिया बिना तलाक लिए बब्बू से शादी कर चुकी थी। यह बात प्रिया के परिजनों से अभी तक सभी से छिपा कर रखी। उन्होंने 40 हजार रुपए और जेवरात घर ले जाने के मामले में प्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पंचायत ने कार्रवाई कराने से रोक दिया। आश्वासन दिया था कि वह समझौता करवाने के साथ सोने की दो अंगूठियां और 40 हजार रुपए दिलवा देंगे, लेकिन उन्हें उनके 40 हजार रुपये और सोने की 2 अंगूठियां नहीं दिलाई। इसके बाद वे एडीआर सेंटर में शादी में मिला सारा सामान लौटाने गए थे। यहां भी प्रिया ने उनके साथ बदतमीजी की। अभिषेक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी प्रिया, उसकी मां रेखा, पिता सतीश कुमार, भाई मन्ना, बब्बू, उसके माता-पिता और शुभम के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 497, 380 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story