Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवचयनित पीटीआई अध्यापकों ने सामान्य अस्पताल में काटा बवाल, क्लर्क के साथ हाथापाई

नवचयनित पीटीआई अध्यापकों ने सामान्य अस्पताल में काटा बवाल, क्लर्क के साथ हाथापाई
X

नवचयनित पीटीआई अध्यापकों के बवाल काटने की सूचना मिलने पर सामान्य अस्पताल पहुंचे पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज : जींद

सामान्य अस्पताल General Hospital) में मेडिकल करवाने पहुंचे नवचयनित पीटीआई अध्यापकों (PTI teachers) ने जमकर बवाल काटा। नौबत यहां तक जा पहुंची की फाइल जमा कर रहे क्लर्क(Clerk) के साथ हाथापाई की गई और उसे धमकाया गया। आखिरकार पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच मामले में हस्तक्षेप किया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक हाथापाई करने वाले व्यक्ति वहां से रफूचक्कर हो चुके थे। हंगामे के चलते मेडिकल प्रक्रिया को भी रोक दिया गया। सीएमओ कार्यालय (CMO Office) के क्लर्क की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नवचयनित पीटीआई अध्यापक शुक्रवार को मेडिकल करवाने के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचे हुए थे। दोपहर बाद फाइल जमा करवाने को लेकर सीएमओ कार्यालय के क्लर्क संजय के साथ कुछ नवचयनित पीटीआई अध्यापक उलझ गए। उलझे युवकों का कहना था कि क्लर्क फाइलों को आगे पीछे कर रहा है, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई। जिसको लेकर सीएमओ कार्यालय के बाहर अच्छा खासा हंगामा हो गया। जिसके चलते मेडिकल फाइल जमा करवाने के कार्य को रोक दिया गया। हालात यहां तक रहे सिविल लाइन थाना से पुलिस बल सामान्य अस्पताल पहुंचा लेकिन तब तक हंगामा करने वाले युवक वहां से खिसक चुके थे। क्लर्क संजय ने बताया कि युवकों ने न केवल उसके साथ गाली गलौच किया, बल्कि उसके साथ हाथापाई की। युवकों ने उसे धमकाते हुए वीडियो भी बनाई। उसके साथ किए गए दुर्व्यवहार की शिकायत सीएमओ के साथ-साथ पुलिस से की गई है। वहीं, पुलिस ने क्लर्क के पास जमा करवाई गई मेडिकल फाइलों के आधार पर दुर्व्यवहार करने वाले लोगों का पता निकाला है। आखिरकार शाम को फाइल जमा करवाने का कार्य भी शुरू कर दिया गया।

सीएमओ डा. मनजीत सिंह ने बताया कि 67 नवचयनित पीटीआई अध्यापकों की मेडिकल फाइलों को जमा किया जा रहा था। इस दौरान कुछ युवकों ने क्लर्क के साथ दुर्व्यवहार किया। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है। उन्होंने बताया कि फाइल जमा करवाने का कार्य शुरू कर दिया गया है और मेडिकल का समय भी दिया जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story