Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धारूहेड़ा के नव निर्वाचित चेयरमैन मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले, बोले -कांग्रेस में चार दशक सेवा की, कुछ नहीं मिला

कंवर सिंह ने स्वीकार किया की सीएम और भाजपा अध्यक्ष से उन्होंने मुलाकात की है। प्रधान ने कहा कि इलाके के लोगों से हमने विकास का वायदा किया था, उन वायदों को पूरा करने के लिए क्षेत्र के लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करने के लिए सरकार का साथ जरूरी ।

धारूहेड़ा के नव निर्वाचित चेयरमैन मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले, बोले  -कांग्रेस में चार दशक सेवा की, कुछ नहीं मिला
X

धारुहेडा नगर पालिका में हाल ही में चुनाव जीतकर आए प्रधान कंवर सिंह ने बदलते घटनाक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ से मुलाकात की। जिसके बाद में उन्होंने भाजपा में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा ने सभी इलाकों में समान रुप से विकास कराने का काम किया है।

कंवर सिंह ने स्वीकार किया की सीएम और भाजपा अध्यक्ष से उन्होंने मुलाकात की है। प्रधान ने कहा कि इलाके के लोगों से हमने विकास का वायदा किया था, उन वायदों को पूरा करने के लिए क्षेत्र के लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करने के लिए सरकार का साथ जरूरी । कंवर सिंह ने कहा अपने क्षेत्र का सर्वांगीण विकास चाहता हूं, कंवर सिंह ने कहा नर्दिलीय के तौर पर मुझे लोगों ने जिताया है और मुझसे उनकी उम्मीदें हैं। कंवर सिंह ने कहा मेरी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अथवा कांग्रेस में कोई वार्ता कभी नहीं हुई है।

नवनर्विाचित प्रधान ने खुद के कांग्रेसी होने के कईं नेताओं के दावे को लेकर कहा कि वे चार दशक तक कांग्रेस में रहे हैं। चालीस साल तक सेवा की दरियां बिछाई लेकिन मुझे कभी भी कोई जम्मिेवारी नहीं दी गई। जीतने के बाद में मुझे तमाम लोगों ने फोन कर बधाई दी है, इस दौरान हुडडा साहब से कोई बात नहीं हुई। यहां पर बता दें कि एक दिन पहले ही गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम और नेता विपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने दावा किया था कि कंवर सिंह भी कांग्रेसी है।

सुबह सवेरे ही हरको बैंक के चेयरमैन अरविंद यादव उन्हें अपने साथ लेकर चंडीगढ़ रवाना हुए थे। हालांकि अभी कंवरसिंह भाजपा में शामिल नहीं हुए है, लेकिन औपचारिक ज्वाइनिंग जल्द ही हो सकती है। हरको बैंक के चेयरमैन अरविंद यादव चुनाव जीतने के बाद ही कंवर सिंह के संपर्क में थे। बताया जा रहा है कि उनकी मुख्यमंत्री से मुलाकात में भी डा. अरविंद यादव का ही अहम रोल रहा है। यहां यह भी बता दे कि धारूहेड़ा नगर पालिका चुनाव में बतौर गठबंधन उम्मीदवार जजपा के मानसिंह छठे स्थान पर रहे हैं।

Next Story