Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद में नवजात बच्ची की गला दबाकर हत्या, मां पर मामला दर्ज

पति ने आरोप (Husband charges) लगाया है कि बेटी पैदा होने से उसकी पत्नी जरा भी खुश नहीं हुई, बल्कि उसे दुख हुआ। वह चाहती थी कि पहली संतान के रूप में बेटा पैदा हो।थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मृत बालिका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नवजात
X
सांकेतिक फोटो

फरीदाबाद। कलयुगी मां पर अपनी ही नवजात दुधमुंंही बच्ची की गला दबाकर हत्या (Killing) का आरोप लगा है। महिला के खिलाफ उसके पति ने शिकायत (complaint) दी है। थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मृत बालिका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के अन्तर्गत पडऩे वाले कैल गांव निवासी धर्मेन्द्र की शादी करीब 14 महीने पहले पलवल निवासी बिमलेश के साथ हुई थी। 9 अक्टूबर को बिमलेश ने बेटी को जन्म दिया। नवरात्र के महीने में बेटी का जन्म होने से धर्मेन्द्र बेहद खुश था। वहीं, दूसरी तरफ धर्मेन्द्र की मानें तो बेटी पैदा होने से उसकी पत्नी जरा भी खुश नहीं हुई, बल्कि उसे दुख हुआ। वह चाहती थी कि पहली संतान के रूप में बेटा पैदा हो।

वहीं, पिता धर्मेन्द्र का आरोप है कि बेटी की लालसा में बिमलेश बेटी का ध्यान नहीं रखती थी, उसे दूध भी नहीं पिलाती थी। बुधवार सुबह धर्मेन्द्र को पता चला कि बेटी की मौत हो गई है। उसका आरोप है कि पत्नी ने ही गला दबाकर उसकी बेटी की हत्या की है। धर्मेन्द्र ने यह शिकायत पुलिस को भी दी। सेक्टर-58 थाना पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेजा गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह पता चल पाएगा कि बच्ची की मौत की वजह क्या रही

सेक्टर-58 थाना प्रभारी भीम सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह पता चल पाएगा कि बच्ची की मौत की वजह क्या रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वे आगे की कार्रवाई तय करेंगे। डाक्टरों की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार होने में तीन से चार दिन का समय लगेगा। इसके बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी।


Next Story