Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद में ममता शर्मसार : बाेरी में डालकर सड़क किनारे छोड़ी नवजात बच्ची, चल रही थी सांस

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बाेरी को चैक किया तो उसमें एक बच्ची की सांसें चल रही थी। इस पर पुलिस ने तुरंत बच्ची को नागरिक अस्पताल के नर्सरी वार्ड में भर्ती करवाया।

फतेहाबाद में ममता शर्मसार : बाेरी में डालकर सड़क किनारे छोड़ी नवजात बच्ची, चल रही थी सांस
X

सड़क किनारे कट‍्टे में मिली थी बच्ची, जिसके बाद नागरिक अस्पताल में भर्ती की गई थी।

फतेहाबाद। फतेहाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां वीरवार रात एक कलयुगी मां एक दिन पहले पैदा हुई अपनी नवजात बच्ची को बोरी में डालकर सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गई। घटना फतेहाबाद के भूना रोड पर स्थित गांव झलनियां व बरसीन के बीच की बताई जा रही है।

सुबह जब एक ग्रामीण को इसका पता चला तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बोरी को चैक किया तो उसमें एक बच्ची की सांसें चल रही थी। इस पर पुलिस ने तुरंत बच्ची को नागरिक अस्पताल के नर्सरी वार्ड में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत अभी सीरियस बनी हुई है और उसका शरीर ठंडा पड़ चुका है। डाक्टरों की मानें तो नवजात बच्ची का जन्म वीरवार रात को ही हुआ है। ऐसे में उसे कोई छोड़कर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार भूना रोड पर स्थित गांव बरसीन व झलनियां के पास शुक्रवार सुबह एक किसान पैदल अपने खेत की तरफ जा रहा था। रास्ते में उसने देखा कि सड़क किनारे एक पत्थर पड़ा था, जहां से एक बच्ची की रोने की आवाज आ रही है।

इस पर किसान ने मौके पर जाकर देखा तो एक बोरी में बच्ची रो रही थी। उसने तुरंत इस बारे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब जांच की तो एक बोरी के अंदर नवजात बच्ची मिली जिसकी सांसें चल रही थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। डाक्टरों ने नवाजत बच्ची का इलाज शुरू किया। बच्ची का वजन करीब 2 किलो 400 ग्राम है और उसके साथ नाल भी जुड़ी हुई है, जिसे बंद तक नहीं किया गया था। डाक्टरों का कहना है कि इस समय सांसें चल रही है और 24 घंटे के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। पुलिस आसपास क्षेत्र के लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक पता नहीं चला कि इस नवजात बच्ची को कौन छोड़कर गया है।

Next Story