Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला भतीजे ने विधवा से किया दुष्कर्म, हुई गर्भवती

आरोपित महिला को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म करता रहा। जिससे वह चार माह की गर्भवती हो गई। बाद में आरोपित ने महिला से शादी करने से मना कर दिया।

महिला को अकेली देख दीवार कूद कर घर में घुसा पड़ोसी, फिर...
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने अपने भतीजे पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इसके बाद आरोपित महिला को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म करता रहा। जिससे वह चार माह की गर्भवती हो गई। बाद में आरोपित ने महिला से शादी करने से मना कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत शहर पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।

20 सितंबर 2020 की रात करीब साढ़े सात बजे वह अपने घर पर थी। तभी उसका 20 वर्षीय भतीजा मनीष उसके घर पर आया। आरोपित उसे किसी बहाने अपनी कार में जगाधरी की तरफ ले गया। जहां उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसे नशा हो गया। इसके बाद आरोपित ने उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे घर छोड़कर चला गया। जब उसे होश आया तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। अगले दिन उसने व परिजनों ने आरोपित मनीष से बात की तो उसने माफी मांगी और उससे शादी करने की बात कही। इसके बाद वह उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। इससे वह गर्भवती से हो गई।

चार माह का गर्भ रहने के बाद जब उसने आरोपित को बताया तो उसने उसे अस्पताल ले जाकर गर्भपात कराने का प्रयास किया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी तो वह उसे जान से मार देगा। अब आरोपित ने उससे शादी करने से मना कर दिया। शहर थाना पुलिस ने मनीष कुमार के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। उधर, जांच अधिकारी एएसआई बलजीत कौर का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रहे हैं।

Next Story